ताज़ा खबर
 

शॉवर लेती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना अमीशा पटेल को क्यों पड़ा भारी, जानिए

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब अमीशा अपनी एक्टिविटी को लेकर चर्चा में आई हों। इससे पहले एक इवेंट में अमीषा से 'कहो ना प्यार है' फिल्म के सीक्वल पर कमेंट को लेकर वह फंस चुकी हैं।

Author नई दिल्ली | September 28, 2016 11:38 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री अमीशा पटेल।

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीशा पटेल द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर इन दिनों चर्चा में है। इस तस्वीर में अमीशा ब्लैक ड्रेस पहने और काला चश्मा लगाए शॉवर ले रही हैं। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए अमीशा ने लिखा है शॉवर लाइक ए टॉकस्टार। हालांकि वह शायद लिखना चाहती थीं कि शॉवर लाइक अ रॉकस्टार। उन्होंने बाद में अपनी यह गलती सुधारते हुए इसे ठीक किया। यह तस्वीर अमीशा के लेटेस्ट फोटोशूट की है। दूसरे ट्वीट में अमीशा ने लिखा ‘टाइपिंग में गलती टॉकस्टार नहीं ‘रॉकस्टार’।

इस तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद ट्विटर यूजर्स को इस एक्ट्रेस की टांग खींचने का मौका मिल गया और सभी ने एक के बाद एक ट्वीट करना शुरू कर दिया। हालांकि जहां तक तस्वीर की बात है तो उनके फैन्स को यह तस्वीर पसंद आई और लोगों ने इस तस्वीर की तारीफ की। लेकिन जहां तक गलती का सवाल है तो गलती तो इंसानों से ही होती है भाई। उम्मीद है उनके फैन्स अमीशा की इस छोटी सी गलती के लिए उन्हें माफ कर ही देंगे।

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब अमीशा अपनी एक्टिविटी को लेकर चर्चा में आई हों। इससे पहले एक इवेंट में अमीषा से ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म के सीक्वल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा- ‘मैं भी इसका सीक्वल चाहती हूं। लेकिन मुझसे ज्यादा तो ऑडियंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रही है। सोशल मीडिया पर रितिक रोशन के फैन्स फिल्म के सीक्वल की डिमांड करते रहते हैं।’ उन्होंने आगे कहा- आपने देखा होगा कि ‘मोहनजो दारो’ के प्रमोशन के दौरान भी पूजा हेगड़े ने ‘कहो ना प्यार है’ के गाने का डबस्मैश बनाया था। मुझे दुख है कि फिल्म नहीं चली लेकिन सभी न्यूकमर को एक जैसी सफलता नहीं मिल सकती।’

READ ALSO: …तो इसलिए सैफ अली खान को नहीं दी गई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App