scorecardresearch

एक हाथ से बाल पकड़ा था और दूसरे से मेरी बहन को पीट रहे थे- दिग्गज एक्टर पर सनसनीखेज आरोप

हर्ड की बहन ने कहा कि अगर डेप का बॉडीगार्ड उन्हें नहीं रोकता तो उस दिन पता नहीं क्या होता।

amber heard, Johny depp, Hollywood
हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एंबर हर्ड (फाइल फोटो)

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी अंबर हर्ड के बीच चल रहे मुकदमे में नया मोड़ आया है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान अंबर हर्ड की बहन ने दावा किया कि उन्होंने खुद अपनी आंखों से डेप को हर्ड की पिटाई करते हुए देखा था। अगर डेप का बॉडीगार्ड उन्हें नहीं रोकता तो उस दिन पता नहीं क्या होता।

अंबर हर्ड की बहन व्हिटनी हर्ड ने 18 मई को कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि वाकया, जॉनी डेप और अंबर की शादी के ठीक 1 महीने बाद यानी मार्च 2015 का है। अंबर को जॉनी डेप के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का पता चल गया था।

इसी दौरान एक दिन वो उन दोनों के बीच लड़ाई में फंस गई थीं और अपनी आंखों से सब कुछ देखा था। जब वो पहुंची तो देखा अंबर और जॉनी डेप सीढ़ियों पर लड़ रहे थे। जॉनी ने एक हाथ से अंबर के बाल पकड़े थे और दूसरे हाथ से उन्हें पीट रहे थे।

व्हिटनी ने कहा कि जिस वक्त जॉनी डेप, अंबर की पिटाई कर रहे थे उस वक्त उनका बॉडीगार्ड भी वहीं मौजूद था। उसी ने बीच-बचाव किया। किसी तरह जॉनी डेप को वहां से हटाया, नहीं तो उस दिन पता नहीं क्या हो जाता।

बता दें कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच का विवाद इन दिनों सुर्खियों में है। डेप ने अपनी पत्नी हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया है। डेप ने कहा कि हर्ड ने उन्हें बदनाम किया है। वहीं हर्ड का दावा है कि डेप ने उन्हें काफी प्रताड़ित किया है, वो इस रिश्तेम में घरेलू हिंसा का शिकार हुई थीं। इसके साथ ही काउंटर क्लेम करते हुए हर्ड ने डेप 100 मिलियन डॉलर की मांग की है।

अदालत में सुनवाई के दौरान दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। हर्ड ने आरोप लगाया है कि डेप ने हनीमून के दौरानकाफी मारपीट की थी और शराब के नशे में उन्हें दीवार पर पटका और उनका गला शर्ट से कस दिया था। इतना ही नहीं हर्ड ने ये भी आरोप लगाया है कि डेप ने शराब के नशे में उनके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी थी।

वहीं डेप का कहना है कि उनकी पत्नी का अफेयर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के साथ था और वो उनके साथ बुरा बर्ताव किया करती थीं। इतना ही नहीं डेप ने कोर्ट में कहा है कि मस्क ने हर्ड समेत एक अन्य मॉडल के साथ थ्रीसम भी किया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट