scorecardresearch

दिग्गज एक्ट्रेस बोलीं- मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रहीं, लोग चिढ़ाते हैं; पूर्व पति ने लगाया था एलन मस्क संग अफेयर-थ्रीसम का आरोप

कोर्टरूम में रोते हुए एंबर हर्ड ने जॉनी डेप से कहा कि मुझे अकेला छोड़ दो।

Johny depp, Amber heard, Hollywood
जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (फाइल फोटो)

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एक्ट्रेस एंबर हर्ड के बीच का विवाद दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। दोनों के एक दूसरे पर गंभीर आरोपों का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। एंबर ने 26 मई को जूरी को बताया कि पूर्व पति जॉनी डेप के इस मानहानि के मुकदमे के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इससे वो काफी डर गई हैं और अब इसे आगे नहीं ले जाना चाहती हैं। हर्ड ने जॉनी से कहा,”मुझे अकेला छोड़ दो।”

हर्ड इस छह हफ्ते के मुकदमे में अंतिम गवाह थीं। कोर्ट रूम में कैमरे के आगे मुकदमे की गवाही चली। जैसे-जैसे वक्त बीता, दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई खुलासे किए और आरोप लगाए।

जॉनी के फैन की लंबी कतार: एंबर हर्ड और जॉनी डेप की इस लड़ाई में जॉनी के फैंस ऑनलाइन और कोर्ट के बाहर उनका इंतजार करते हैं। जैसे ही वो कोर्ट रूम में जाते हैं या बाहर जाते हैं उनके फैंस उन्हें चीयर करते हैं, वहीं एंबर को देखकर वो लोग चिढ़ाने लगे हैं।

इस बारे में बात करते हुए एंबर ने कहा,”मेरा अपमान और उत्पीड़न हो रहा है। सोशल मीडिया पर हर दिन मेरे खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है। हर दिन कैमरे के सामने मुझे अपमानित होना पड़ता है।” आंखों में आंसू लिए एंबर ने ये कहा।

क्रॉस एग्जामिनेशन के दौरान डेप के वकील केमिली वास्केज ने हर्ड से कहा कि उनके झूठ दुनिया के सामने आ चुके हैं। इसके साथ ही डेप के वकील ने एंबर के हित में बोलने वालों पर भी सवाल उठाए। बता दें कि एक तरफ हर्ड का कहना है कि जॉनी डेप ने उनके साथ मारपीट की और बुरा सुलूक किया। तो दूसरी तरफ डेप ने हर्ड पर, टेस्ला सीईओ एलन मस्क संग अफेयर और थ्रीसम का भी आरोप लगाया है।

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एंबर हर्ड 2017 में एक दूसरे से अलग हो गए थे। जिसके बाद साल 2018 में अंबर हर्ड ने वाशिंगटन पोस्ट को बताया था कि डेप के साथ रिश्ते में उनपर काफी जुल्म हुए हैं।

जिसके बाद पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार ने हर्ड पर मानहानि का दावा किया। डेप ने हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर करते हुए कहा कि हर्ड ने उन्हें बदनाम किया। जिसके बाद हर्ड ने दावा किया कि वो घरेलू हिंसा का शिकार थीं। हर्ड ने डेप को काउंटर क्लेम करते हुए उनसे 100 मिलियन डॉलर की मांग की है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.