scorecardresearch

हनीमून पर ड्रिंक करने को लेकर हुई थी लड़ाई, शर्ट से कस दिया था गला- कोर्ट में रोते हुए एक्ट्रेस ने बताई आपबीती

हर्ड ने कोर्ट को बताया कि हनीमून के दौरान जॉनी ने उन्हें दीवार पर पटका और उनका गला शर्ट से कस दिया था।

Johny depp, Amber heard, Hollywood
जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (फाइल फोटो)

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे विवाद में अब एक नई बात सामने आई है। 16 मई को एंबर हर्ड ने कोर्ट को बताया कि साल 2015 में वो दोनों ओरिएंट एक्सप्रेस पर अपना हनीमून मना रहे थे। इस दौरान जॉनी ने उनके साथ काफी मारपीट की थी। जॉनी ने शराब के नशे में उन्हें दीवार पर पटका और उनका गला शर्ट से कस दिया था। जूरी सदस्य एंबर हर्ड द्वारा मानहानि के दावों पर विचार कर रहे हैं।

हॉलीवुड की इस जोड़ी ने फरवरी 2015 में शादी की और डेप द्वारा पांचवीं पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म का फिल्मांकन समाप्त करने के बाद उसी वर्ष जुलाई में ओरिएंट एक्सप्रेस ट्रेन में अपना हनीमून मनाया था। पूछताछ के दौरान हर्ड ने कहा कि दोनों के बीच शराब पीने को लेकर बहस हुई थी। वो नहीं चाहती थी कि डेप पिएं।

शराब के नशे में आपा खो देते थे डेप: हर्ड ने बताया कि उनके बीच एक प्यार भरा रिश्ता था, लेकिन शराब या ड्रग्स का इस्तेमाल करते समय डेप अक्सर हिंसक हो जाते थे और अपना आपा खो देते थे। एम्बर हर्ड ने कहा कि ओरिएंट एक्सप्रेस में पहले डेप ने उनके मुंह पर थप्पड़ मारा और बार-बार उसके शरीर को एक दीवार पर पटकते रहे। इसके बाद डेप ने अपनी शर्ट उतारी और उनके गले पर लपेट दी। हर्ड ने कहा,” जिस तरह मैं अगली सुबह उठी, मैं अभी भी जब सुबह उठती हूं तो मुझे अपनी गर्दन के चारों ओर और मेरे सिर के पीछे वो दर्द महसूस होता है।”

बता दें कि पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार ने पहले गवाही दी कि उन्होंने हर्ड को कभी नहीं मारा और तर्क दिया कि उनके रिश्ते में हर्ड हमेशा दुर्व्यवहार किया करती थीं। 58 वर्षीय डेप ने 36 वर्षीय हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर करते हुए कहा कि हर्ड ने उन्हें बदनाम किया, जबकि हर्ड का दावा है कि वो घरेलू हिंसा का शिकार थीं। हर्ड ने डेप को काउंटर क्लेम करते हुए उनसे 100 मिलियन डॉलर की मांग की है।

डेप ने हर्ड पर लगाये गंभीर आरोप: डेप ने कहा कि हर्ड ने एक बार उनपर वोडका की बोतल फेंकी थी जिससे उनके हाथ की उंगली का ऊपरी हिस्सा कट गया।

प्राइवेट पार्ट को किया जख्मी: डेप के इन आरोपों पर हर्ड का कहना है कि उन्होंने डेप को चोट नहीं पहुंचाई, बल्कि खुद को और अपनी बहन को बचाने के लिए वोडका की बोतल फेंकी थी। उस रात के बारे में बात करते हुए हर्ड ने रोते हुए बताया कि डेप ने उनके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डालकर उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी थी

जॉनी डेप और अंबर हर्ड साल 2017 में तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए थे। साल 2018 में अंबर हर्ड ने वाशिंगटन पोस्ट में एक लेख लिखा, जिसमें उन्होंने अपने हुई जोर-जबरदस्ती और जुल्म की दास्तान को सिलसिलेवार तरीके से बयां किया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट