scorecardresearch

दिग्गज एक्टर ने पूर्व पत्नी को दी बंगला सीज करने की धमकी तो कोर्ट पहुंच गईं एक्ट्रेस

डेप के वकील ने कहा था कि अगर एंबर भुगतान नहीं कर पाई तो डेप उनका बंगला सीज कर सकते हैं। जिसके बाद हर्ड ने गुहार लगाई है।

दिग्गज एक्टर ने पूर्व पत्नी को दी बंगला सीज करने की धमकी तो कोर्ट पहुंच गईं एक्ट्रेस
एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी अंबर हर्ड (फाइल फोटो-AP)

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंबर हर्ड ने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ उनके मानहानि के मामले में एक नए मुकदमे का आदेश की मांग की है। एक्ट्रेस के वकीलों ने एक अमेरिकी अदालत को बताया कि हाई-प्रोफाइल मुकदमा होने के कारण इस ट्रायल में एक गलत जूरी सदस्य शामिल थे, जो इस ट्रायल का हिस्सा भी नहीं थे। इसलिए अदालत को 1 जून के फैसले को खारिज करते हुए नए सिरे से सुनवाई का आदेश देना चाहिए।

हाल ही में एंबर की कानूनी टीम ने अदालत से मानहानि के मुकदमे के फैसले को खारिज करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि जॉनी ने आरोप लगाए थे कि एंबर ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की थी, लेकिन इस दावे का कोई सबूत नहीं है, इसलिए इस मुकदमे के फैसले को खारिज करना चाहिए।

आपको बता दें कि डेप से केस हारने के बाद एंबर हर्ड को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। उनके वकील का कहना था कि वो उन्हें हर्जाना नहीं दे सकतीं, जिसके बाद अब एंबर ने खुद को दिवालिया भी घोषित कर दिया है। इसके अलावा खबर ये भी है कि एक्ट्रेस अपनी टेस्ला मॉडल एक्स को बेच रही हैं, जो उन्हें एलन मस्क ने तोहफे में दी थी।

वहीं इस सबके बीच डेप के वकील ने कहा कि अगर एंबर भुगतान नहीं कर पाई तो डेप उनका बंगला सीज कर सकते हैं और उससे अपना भुगतान कर सकते हैं। एंबर हर्ड को लेकर एक जूरी मेंबर ने कहा था कि उनके हाव भाव बहुत अजीब थे और उनके जवाब भी समझ नहीं आते थे। केस हारने के बाद भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक तरफ एंबर ने कहा कि उनके पास भुगतान करने के लिए पैसा नहीं है और कुछ दिन बाद ही उन्हें प्राइवेट जेट से उतरते देखा गया।

इसे लेकर एंबर को ट्रोल किया गया, जिसके तुरंत बाद एंबर को सस्ते स्टोर पर खरीदारी करते देखा गया। एंबर को डिस्काउंट डिपार्टमेंट स्टोर टीजे मैक्स में खरीदारी करते देखा गया। जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट