scorecardresearch

प्राइवेट पार्ट में डाल दी थी शराब की बोतल, गला दबाकर मारा था- दिग्गज एक्ट्रेस ने पूर्व पति पर लगाए थे ऐसे संगीन आरोप, मुकदमा हारीं; अब देनी होगी भारी रकम

दिग्गज एक्ट्रेस एंबर हर्ड और जॉनी डेप के केस में जूरी ने फैसला सुना दिया है।

प्राइवेट पार्ट में डाल दी थी शराब की बोतल, गला दबाकर मारा था- दिग्गज एक्ट्रेस ने पूर्व पति पर लगाए थे ऐसे संगीन आरोप, मुकदमा हारीं; अब देनी होगी भारी रकम
जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (फाइल फोटो)

हॉलीवुड के पूर्व कपल जॉनी डेप और एंबर हर्ड के मानहानि केस में जजों ने 1 जून को फैसला सुना दिया है। जूरी का कहना है कि एंबर ने पूर्व पति जॉनी डेप को छह हफ्ते के ट्रायल में बदनाम करने की कोशिश की है। जूरी ने डेप के खिलाफ कुछ आरोपों को लेकर हर्ड के पक्ष में भी फैसला सुनाया।

हर्ड को देनी होगी मोटी रकम: जूरी के फैसले के मुताबिक हर्ड हर्जाने के रूप में डेप को 5 मिलियन डॉलर देंगी और हर्ड को भी 2 मिलियन डॉलर हर्जाना दिया जाएगा। जॉनी डेप ने हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा करते हुए कहा था कि हर्ड ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है। जबकि हर्ड ने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताते हुए डेप को काउंटर क्लेम करते हुए उनसे 100 मिलियन डॉलर की मांग की थी।

पूर्व कपल ने इस ट्रायल के दौरान एक दूसरे पर संगीन आरोप लगाए थे। सबसे पहले साल 2017 में हर्ड ने एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो घरेलू हिंसा का शिकार हुई है। इस बात को लेकर जॉनी ने उनपर मानहानि का केस दर्ज कराया था।

एक दूसरे पर लगाए थे गंभीर आरोप: ट्रायल के दौरान हर्ड ने जूरी के सामने जॉनी पर गई आरोप लगाए। उनका कहना था कि जॉनी ने उन्हें शराब के नशे में कई बार पीटा है। हर्ड का दावा था कि हनीमून पर जॉनी ने उन्हें दीवार पर पटककर उनकी गर्दन को शर्ट से कस दिया था। एंबर हर्ड ने कहा था कि जॉनी हमेशा नशे में रहते हैं और एक बार उन्होंने हर्ड के प्राइवेट पार्ट में वोडका (शराब ) की बोतल डाल दी थी।

जॉनी ने कही थी एलन मस्क के साथ थ्रीसम करने की बात: हर्ड के आरोपों को नकारते हुए जॉनी ने उनपर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर करने का आरोप लगाया था। जॉनी ने कहा था कि शादी में रहते हुए एंबर हर्ड टेस्ला के मालिक एलन मस्क के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने एक और लड़की के साथ थ्रीसम भी किया था।

एलन मस्क ने तोड़ी चुप्पी: कपल की इस लड़ाई में एलन मस्क ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। लेकिन अब जब दोनों का केस बंद हो रहा था तो एलन मस्क ने चुप्पी तोड़ी है। टेल्सा के मालिक ने ट्वीट के जरिए कहा है,”मुझे उम्मीद है कि वे दोनों आगे बढ़ेंगे। दोनों ही अपने आप में बेहतरीन हैं।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट