scorecardresearch

दिग्गज एक्टर ने पूर्व पत्नी पर लगाया था एलन मस्क संग थ्रीसम का आरोप, कोर्ट में बोलीं एक्ट्रेस- वो जेंटलमैन…

जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एंबर हर्ड ने एलन मस्क को लेकर कोर्ट की कार्यवाही के दौरान कई बातें कही हैं।

Alon musk, amber heard, johny depp
एंबर हर्ड और एलन मस्क (फाइल फोटो)

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों ने एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप लगाये हैं। इस विवाद में टेस्ला सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) का नाम भी जुड़ा है।

डेप ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान दावा किया था कि उनकी एक्स वाइफ अंबर हर्ड टेस्ला के सीईओ एलन मस्क संग अफेयर था। इतना ही नहीं डेप का कहना था कि एलन मस्क ने उनकी पूर्व पत्नी समेत अन्य मॉडल के साथ थ्रीसम भी किया था।

हर्ड ने पेश की सफाई: अब कोर्ट की सुनवाई में डेप के इस आरोप के बारे में बात करते हुए हर्ड ने कहा वो मस्क से मेट गाला में मिली थीं, जहां रेड कार्पेट पर वो डेप के साथ खड़ी थीं। वो उन्हें तब तक पहचानती भी नहीं थीं, जब तक दोनों ने बात शुरू नहीं की। हर्ड ने कहा,”मस्क ने मुझे याद दिलाया कि हम पहले मिल चुके हैं। हमने रेड कार्पेट की वेटिंग लाइन में बातें की। वो एक सज्जन व्यक्ति लग रहे थे।”

आपको बता दें कि जॉनी डेप द्वारा मस्क और हर्ड के अफेयर की बात पर दोनों के पूर्व टैलेंट मैनेजर ने भी गवाही दी थी। उन्होंने भी इस बात का खुलासा किया था कि एंबर हर्ड और एलन मस्क के बीच अफेयर था। उन्होंने बताया था कि साल 2016 में हर्ड जॉनी डेप के साथ रिश्ता सुधारना चाहती थीं और साथ ही एलन मस्क को डेट भी कर रही थीं।

बता दें कि एट्रेस एंबर हर्ड ने कहा है कि वो एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम में मीरा के रूप में अपनी भूमिका के छोटे से रोल में दिखाई देंगी। हर्ड ने इस फिल्म के पहले पार्ट में मुख्य किरदार निभाया था, उस वक्त फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1 बिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की थी। बाद में हर्ड ने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि के मुकदमे के दौरान कहा था कि नकारात्मक प्रचार के कारण फिल्म में उनका रोल छोटा कर दिया गया था। एक्ट्रेस का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट