scorecardresearch

अंबानी का घर वक्फ की प्रॉपर्टी- वायरल हो रहा अरविंद केजरीवाल का पुराना बयान, फिल्ममेकर ने बता द‍िया देश का सबसे बड़ा दुश्मन

अरविंद केजरीवाल का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर अशोक पंडित ने उनपर निशाना साधा है।

अंबानी का घर वक्फ की प्रॉपर्टी- वायरल हो रहा अरविंद केजरीवाल का पुराना बयान, फिल्ममेकर ने बता द‍िया देश का सबसे बड़ा दुश्मन
अशोक पंडित और अरविंद केजरीवाल

सोशल मीड‍िया पर एक पुराना वीड‍ियो क्‍ल‍िप शेयर हो रहा है। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहते सुनाई दे रहे हैं क‍ि बताते हैं मुकेश अंबानी का घर वक्‍फ की प्रॉपर्टी पर बना है। केजरीवाल कहते दिख रहे हैं कि अगर महाराष्ट्र में आम आदमी पार्टी की सरकार होती तो मुकेश अंबानी का घर कबका टूट चुका होता। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने तो अरव‍िंंद केजरीवाल को देश का सबसे बड़ा दुश्‍मन तक करार द‍िया है।

अशोक पंडित ने कपिल मिश्रा के ट्वीट को शेयर किया है। इसमें कपिल मिश्रा ने लिखा है, ”अमानतुल्ला खान वक्फ में घोटाला करके जेल में पड़ा है और ये मुसलमानों को “केजरीवाल” बना रहे हैं। अंबानी का घर तोड़कर वक्फ को दे देते, वाह रे मौलाना केजरुद्दीन। गुजरात में क्या क्या वक्फ को देने का ख्वाब है AAP का ?”अशोक पंडित ने इसपर लिखा,”देश का सबसे बड़ा दुश्मन अगर कोई है तो वो केजरुद्दीन है।”

इसके अलावा भी उन्होंने दो अन्य ट्वीट में अरविंद केजरीवाल को केजरुद्दीन कहा है। जिसपर लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। आर.के.राजपूत ने लिखा,”अनपढ़ ही नहीं, पढ़े -लिखों का भी बेवकूफ बनाता है ये आदमी।” एक अन्य यूजर ने लिखा,”केजूद्दीन इस देश का निवासी है ,यही देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है।”

मुकेश अंबानी का जिक्र कर वीडियो में क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

वीडियो में अरविंद केजरीवाल मुस्लिमों को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। वो कहते दिख रहे हैं, ‘कभी भी जरूरत पड़े आपको… तन, मन, धन से केजरीवाल और दिल्ली सरकार पूरी तरह से वक्फ बोर्ड के साथ है। मुंबई के अंदर इस देश का जो सबसे अमीर आदमी है, बताते हैं उसका घर वक्फ बोर्ड (Wakf board) की प्रॉपर्टी पर बना हुआ है। क्या मैं गलत कह रहा हूं?

वहां की सरकार की हिम्मत नहीं है, जो उसको कुछ कर दे। वहां अगर हमारी सरकार होती, तो उसकी प्रोपर्टी तुड़वा देती। वक्फ बोर्ड को जब भी किसी चीज की जरूरत होगी। दिल्ली सरकार वक्फ बोर्ड के साथ है।”

इसके अलावा दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा आप नेता संजय सिंह, सौरभ भारद्वाज, आतिशी मार्लेना और दुर्गेश पाठक को दिल्ली के एलजी पर घोटाले के फर्जी आरोप लगाने वाले सभी सोशल मीड‍िया पोस्ट हटाने का आदेश द‍िए जाने को लेकर भी अशोक पंडित ने तंज कसा है। उन्होंने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा,”और कितना बेइज्जत होगा यह केजरुद्दीन और उसके साथी।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-09-2022 at 06:54:51 pm
अपडेट