Ambani family to invite Ganapati Bappa to Akash-Shloka engagement see pictures - गणपति बप्पा को आकाश-श्लोका की सगाई का न्योता देने पहुंचा अंबानी परिवार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गणपति बप्पा को आकाश-श्लोका की सगाई का न्योता देने पहुंचा अंबानी परिवार

ग्रैंड वेडिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते है। श्लोका और आकाश ने एक साथ धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है।

श्लोका और आकाश अंबानी 30 जून को एक-दूसरे से अंगूठी बदलेंगे।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी जल्दी श्लोका मेहता के साथ सगाई करने जा रहे हैं। सगाई की तारीख की घोषणा अंबानी परिवार कल कर चुका है। सगाई का निमंत्रण कार्ड देने के लिए नीता अंबानी बेटे अनंत अंबानी के संग मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। नीता अंबानी औपर अनंत अंबानी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। इसके साथ ही एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है। अंबानी परिवार को आखिरी बार सिद्धिविनायक मंदिर में करीब दो महीने पहले देखा गया था।

आकाश और श्लोका की सगाई की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। मेहता परिवार का सन रोजी ब्लू डायमंड का बिजनेस है। श्लोका और आकाश की सगाई 30 जून को होगी। बीते बुधवार को सोशल मीडिया पर श्लोका और आकाश की सगाई का डिजिटल इन्विटेशन कार्ड खूब शेयर किया गया था। 1 मिनट के इस वीडियो में फिल्म काईपोचे का गाना भी बैकग्राउंड में बज रहा है, इसके साथ ही वीडियो की शुरूआत भगवान गणेश की तस्वीर के साथ होती है। वीडियो में अनंत और श्लोका की तस्वीरें भी लगाई गई हैं।

#nitaambani #akashambani #engagement #invitationcard #mumbai #siddhivinayaktemple

A post shared by SACHIN KUMAR (@sachink2407) on

खबरों की मानें तो श्लोका और आकाश की सगाई के इस निमंत्रण कार्ड को सभी को ऑनलाइन भेजा जाएगा उसके बाद कार्ड घर पर भी पहुंचाया जाएगा। श्लोका और आकाश एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं, बीते मार्च को उन्होंने गोवा में एक-दूसरे से अंगूठी भी बदली थी। हालांकि अब अंबानी मेंशन में एक बार फिर से सगाई फंक्शन का आयोजन किया जाएगा। ग्रैंड वेडिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते है। श्लोका और आकाश ने एक साथ धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App