ताज़ा खबर
 

रूद्रप्रयाग के त्रियुगी नारायण मंदिर में होगी आकाश अंबानी-श्‍लोका मेहता की शादी!

खबरों की मानें तो श्लोका और आकाश इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। श्लोका और आकाश अंबानी बचपन के दोस्त हैं और बीते काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता।

देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों की मानें तो आकाश मंगेतर श्लोका के साथ रूद्रप्रयाग जिले के मशहूर त्रियुगी नारायण मंदिर में सात फेरे ले सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुकेश अंबानी के बेटे की शादी की तैयारियों के लिए कंपनी के अधिकारियों की टीम ने तैयारियों के बारे में भी जानकारी ली है।

कहा जा रहा है कि यदि श्लोका और आकाश की शादी होने से वेडिंग डेस्टिनेशन की जबरदस्त ब्रांडिंग होगी, इससे इस मंदिर को देश-विदेश में भी पहचान मिलेगी। अमर अजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, आकाश की शादी को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार ने इस स्थान को वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में विकसित करने का फैसला लिया है। जिसके चलते यहां पर काम भी शुरू हो चुका है। वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में बनने के बाद सबसे पहली शादी मुकेश अंबानी के बेटे की हो सकती है।

बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने 30 जून को एक-दूसरे से अंगूठी बदली थी। मुकेश अंबानी ने बेटे की सगाई की खुशी में एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया था। पार्टी में आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, विद्या बालन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, काजोल, करण जौहर जैसे नामी सेलेब्स मौजूद रहे। जहां ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखी, वहीं क्रिकेटर हरभजन पत्नी गीता और अपनी बेटी के साथ आए। आकाश की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी, फैन्स को इनसाइड वीडियोज भी खासा पसंद आए थे। खबरों की मानें तो श्लोका और आकाश इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। श्लोका और आकाश अंबानी बचपन के दोस्त हैं और बीते काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

hina khan, hina khan in her favorite city, hina khan in london, tv actress hina khan, hina khan shopping mood is on, here is pictures of hina khan, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App