ताज़ा खबर
 

Mirzapur 2: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज होगी पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर-2

इस सीरीज के पिछले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था। पंकज त्रिपाठी के दमदार किरदार और डायलॉग्स ने लोगों को दीवाना बना दिया था।

mirzapur 2 release date23 अक्टूबर को मिर्जापुर 2 होगी रिलीज।

अमेजन प्राइम की बहुचर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर 2 के रिलीज को लेकर फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। बता दें, ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। यह एक थ्रिलर वेब शो है जिसकी कहानी उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर आधारित है। इस सीरीज के पिछले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था। पंकज त्रिपाठी के दमदार किरदार और डायलॉग्स ने लोगों को दीवाना बना दिया था। वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांचक था। अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज का पहला सीजन 16 नवम्बर 2018 में आया था।

गौरतलब है कि मिर्जापुर के पहले सीजन में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, देव्यंदू शर्मा और विक्रांत मेसी की एक्टिंग और डायलॉग्स के काफी चर्चे रहे। वहीं अब इसके दूसरे सीजन की रिलीज डेट भी आ चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक मिर्जापुर 2 शूटिंग बहुत पहले ही पूरी हो चुकी थी। हालांकि बीच में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा नहीं हो पाया था। मिर्जापुर 2 की रिलीज तारीख की घोषणा करते हुए अमेज़न प्राइम ने वीडियो टीज़र भी जारी किया है। टीजर में गुड्डू पंडित का नरेशन सुनाई पड़ता है। वह कहते हैं- ‘दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं। एक ज़िंदा और एक मुर्दा और तीसरे होते हैं घायल। हमसे सब छीन लिए और हमें ज़िंदा छोड़ दिए। गलती किए।’

दूसरे सीजन में गुड्डू के बदले की कहानी होगी। पिछले सीजन के आखिरी एपिसोड में मुन्ना ने गुड्डू के भाई बबलू की हत्या कर दी थी। श्वेता त्रिपाठी को भी गोली लगते दिखाया गया था। अब मिर्जापुर 2 में उससे आगे की कहानी होगी। जिसमें गुड्डू के बदले को दिखाया जाएगा।

अली फजल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘मिर्जापुर’ में अपने किरदार गुड्डू पंडित को जीवंत करने के लिए बनारस में बंदूक की दुकानों में समय बिताया था। उन्होंने कहा था कि गुड्डू पंडित का रंग ढंग अपनाने के लिए  बनारस के स्थानीय इलाकों में घूमे। उन्होंने कहा था कि बनारस में बंदूक की कई दुकानें हैं। बनारस में जैसे जनरल स्टोर से ज्यादा दुकानें बंदूक की हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दो-चार उच्चवर्गीय पत्रकार हैं, उसी को बना दें कांग्रेस अध्यक्ष- अनुभव सिन्हा का तंज
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘अंजलि भाभी’ ने शो छोड़ा; इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस
3 जब शक्ल की वजह से डैनी को प्रोड्यूसर ने कहा- मैं तुम्हे वॉचमैन रख लूंगा, जानिए पूरा किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X