ताज़ा खबर
 

इस फिल्म के लिए लॉन्च किया गया फुटबॉल ग्राउंड के साइज का पोस्टर

श्रीकांत मल्होत्रा और महेंद्र सोनी के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म एसवीएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है और इस प्रोडक्शन हाउस की यह 100वीं फिल्म है।

Author नई दिल्ली | November 5, 2017 11:21 am
बंगाली भाषा में बन रही इस फिल्म के पोस्टर को कोलकाता में लॉन्च किया गया।

कमलेश्वर मुखर्जी निर्देशित फिल्म अमेज़न ओभिजान का नया पोस्टर शनिवार को रिलीज कर दिया गया। खास बात यह थी कि फिल्म के प्रमोशन और बाकी चीजों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फुटबॉल ग्राउंड के साइज जितना बड़ा फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस पोस्टर की लॉन्च की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। बंगाली भाषा में बन रही इस फिल्म के पोस्टर को कोलकाता में लॉन्च किया गया। पोस्टर में आप नदी के भीतर नाव पर सवार देव और उनकी को-स्टार को देख सकते हैं नदी में तैरते मगरमच्छ भी पोस्टर में दिखाए गए हैं। बता दें कि यह फिल्म एक थ्रिलर एडवेंचर मूवी है जिसे इसी साल दिसंबर में रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि श्रीकांत मल्होत्रा और महेंद्र सोनी के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म एसवीएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है और इस प्रोडक्शन हाउस की यह 100वीं फिल्म है। मालूम हो कि यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म चंद्र प्रहर की दूसरा पार्ट है। फिल्म में देव के अलावा लबोनी सरकार, तमल राय चौधरी, आर्यन आशिक, इंड्युर्डो और स्वेतलावा अहम भूमिकाओं में होंगे। फिल्म को महज 25 करोड़ के बजट से बनाया गया है यानि यदि फिल्म 50 करोड़ का भी कलेक्शन कर लेती है तो यह फायदे में रहेगी। अब तक रिलीज किए गए फिल्म के सभी पोस्टर काफी दमदार हैं और यह एडवेंचरस फील देते हैं। देखना यह होगा कि दर्शक फिल्म को कितना प्यार देते हैं।

फिल्म के पोस्टर को ज्यादा से ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए इसे हॉलीवुड थ्रिलर फिल्मों वाला फील दिया गया है लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म की कहानी यदि फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को सपोर्ट कर सकी तो इस अच्छी माउथ टु माउथ पब्लिसिटी मिल सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App