ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी की मौत की खबर सुन फूट-फूटकर रोने लगे थे अमर सिंह, कहा था- मेरी गलती थी कि उन्हें अकेला छोड़ दिया

राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और उनके पति फिल्मेकर बोनी कपूर के साथ काफी अच्छे रिश्ते थे। एक इंटरव्यू के दौरान अमर सिंह ने बताया था कि...

श्रीदेवी की मौत की खबर सुन फूट-फूटकर रोने लगे थे अमर सिंह

राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का 64 साल की उम्र में शनिवार की दोपहर निधन हो गया। अमर सिंह की गिनती ऐसे पॉलिटिशियंस में की जाती है जिनका बॉलीवुड से जुड़े सितारों के साथ भी अच्छा कनेक्शन रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और उनके पति फिल्मेकर बोनी कपूर के साथ अमर सिंह के काफी अच्छे रिश्ते थे। यही वजह है कि जब श्रीदेवी का निधन हुआ तो वह फूट-फूटकर रो पड़े थे और कहा था कि यह मेरी गलती थी कि उन्हें अकेला छोड़ दिया था। अगर हम वहां दुबई में मौजूद होते तो इस दुर्घटना को टाला जा सकता था।

बोनी कपूर ने सबसे पहले अमर सिंह को किया था फोन: एक इंटरव्यू के दौरान अमर सिंह ने बताया था कि बोनी कपूर ने श्रीदेवी के निधन की जानकारी सबसे पहले उन्हें ही दी थी। अमर सिंह ने कहा, ‘घटना वाली रात बोनी ने मुझे फोन किया और बताया कि भाभी नहीं रहीं। बोनी का बात सुनकर मुझे काफी धक्का लगा था। शायद उन्होंने सबसे पहला फोन मुझे ही किया था।’ अमर सिंह ने यह भी बताया कि जब श्रीदेवी का निधन हुआ तब मेरी बेटी भी खूब रोई थी।

अमर सिंह और श्रीदेवी में थी गहरी दोस्ती: इंटरव्यू के दौरान अमर सिंह ने बताया था कि श्रीदेवी के साथ उनकी काफी गहरी दोस्ती थी। अमर सिंह ने कहा कि श्रीदेवी से उनकी इतनी घनिष्ठता थी कि वह बोनी कपूर की बात टाल सकती थीं, लेकिन उनकी बात कभी नहीं टालती थीं। एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए अमर सिंह ने कहा, ‘एक बार श्रीदेवी इस बात पर अड़ गई थीं कि जब तक मैं उनकी फिल्म नहीं देख लेता तब तक वे उसे रिलीज नहीं करेंगी।’

होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई थी श्रीदेवी की मौत: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई थी। श्रीदेवी भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई हुई थीं। एक बातचीत के दौरान अमर सिंह ने कहा था कि, ‘इस दुर्घटना से कुछ समय पहले तक मैं श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ ही था। मुझे उत्तर प्रदेश में हुई एक समिति में हिस्सा लेना था। इसलिए मैं और बोनी शादी अटेंड करने के बाद दुबई से भारत आ गए थे और श्रीदेवी वहां अकेली रह गई थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जीती जंग, कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी
2 सुशांत केस में आया नया मोड़, मुंबई पुलिस से दिशा सालियन के केस वाला फोल्डर हुआ डिलीट!
3 सपना चौधरी के आगे सलमान खान ने क्यों जोड़े हाथ?, दबंग खान ने खुद बताई वजह
ये पढ़ा क्या?
X