ताज़ा खबर
 

अमर सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अलग-अलग रहते हैं

एक टीवी चैनल के मुताबिक जब राज्यसभा से सपा सांसद अमर सिंह से सपा में घमासान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा - लोग हर झगड़े के पीछे अमर सिंह का हाथ बताते हैं। जब मैं अमिताभ बच्चन को नहीं जानता था उनसे मिला भी नहीं था तभी से दोनों (वह और जया बच्चन) अलग रहते हैं।

Author नई दिल्ली | January 24, 2017 2:18 PM
समाजवादी पार्टी में चल रहे संघर्ष के बीच अमर सिंह ने एक बार फिर से मुलायम सिंह यादव के प्रति अपनी निष्‍ठा जाहिर की है।

एक टीवी चैनल के मुताबिक जब राज्यसभा से सपा सांसद अमर सिंह से सपा में घमासान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा – लोग हर झगड़े के पीछे अमर सिंह का हाथ बताते हैं। जब मैं अमिताभ बच्चन को नहीं जानता था उनसे मिला भी नहीं था तभी से दोनों (वह और जया बच्चन) अलग रहते हैं। एक प्रतीक्षा में रहता है और दूसरा जनक में (प्रतीक्षा और जनक अमिताभ के बंगलों के नाम हैं)। गौरतलब है कि एक वक्त अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के बीच काफी अच्छे संबंध थे लेकिन समय के साथ दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गईं। हालांकि बयानबाजी की बात करें तो दोनों बिलकुल ही अलग रवैया अख्तियार करते हैं। अमर सिंह जहां अक्सर अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी के बारे में बयान देते रहते हैं वहीं अमिताभ इस मामले पर चुप्पी साधना ही बेहतर समझते हैं।

मालूम हो कि अमर सिंह को समाजवादी पार्टी में कलह, और पिता मुलायम सिंह और उनके बेटे अखि‍लेश के बीच अलगाव के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। ऐसे में अमर सिंह ने अमिताभ वाला उदाहरण देते हुए कहा कि हर झगड़े के लिए उन्हें ही जिम्मेदार मान लिया जाता है। गौरतलब है कि हाल ही में समाजवादी परिवार में रार के बाद निष्कासित राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा था कि मुलायम सिंह के प्रति निष्ठा ही उनका अपराध है। उनके पास सिर्फ कुर्ता-पाजामा भी होता तो भी वह उनके साथ रहते मगर मुलायम तो अखिलेशवादी हो गए।

अमर सिंह ने कहा था कि वह मुलायमवादी जरूर रहे लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दुश्मन कभी भी नहीं रहे। उनके लिए कभी अपशब्द नहीं कहे, उनकी सत्ता से दुखी भी नहीं। अखिलेश के बारे में वह कुछ नहीं बोलेंगे पर उन्हें मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश की आज भी परवाह है। अमर ने कहा था कि वह उन्हें अभी भी बेटा बोलते हैं और आगे भी बोलते रहेंगे। अमर ने यह भी साफ किया कि वह ऐसा इसलिए नहीं बोल रहे कि उनका निष्कासन रद हो जाए। उन्हें इसकी इच्छा और प्रतीक्षा भी नहीं।

 

वीडियो: अमिताभ बच्चन ने गाया ‘कभी-कभी मेरे दिल में ख़याल आता है’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App