ताज़ा खबर
 

साउथ की एक्‍ट्रेस अमाला पॉल के साथ रिहर्सल के दौरान छेड़छाड़, शिकायत दर्ज

एक्ट्रेस अमाला पॉल ने यौन उत्पीड़न का एक मामला दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि एक व्यक्ति ने उनके साथ कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न किया है। उन्होंने यह शिकायत चेन्नई के टी नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 10:24 AM
एक्ट्रेस अमाला पॉल। (Photo Source: Instagram)

साउथ की फेमस एक्ट्रेस अमाला पॉल ने यौन उत्पीड़न का एक मामला दर्ज करवाया है। उनका आरोप है कि एक व्यक्ति ने उनके साथ कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न किया है। उन्होंने यह शिकायत चेन्नई के टी नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। मीडिया रिपार्ट्स के मुताबिक अमाला के साथ यह घटना तब हुई जब वह एक शो के लिए रिहर्सल कर रही थीं। अमाला का यह शो मलेशिया में होने वाला था। उनका आरोप है कि जब वहा डांस प्रेक्टिस कर रही थीं तब एक व्यक्ति ने उनसे छेड़छाड़ की।  वह उस समय अकेली थीं और अमाला को उस व्यक्ति की बातों से लगा कि वह उस इवेंट से जुड़ा हुआ है। वह उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है। इस वजह से उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है।

अमाला ने शिकायत दर्ज करवाने के बाद मीडिया से कहा, ‘जब मैं डांस रिहर्सल कर रही थीं तब वह आदमी मुझसे अजीब सी बातें कर रहा था। मैं बहुत चौंक गई थी। मैं बहुत अपमानित सा महसूस कर रही थी। इसी वजह से मैंने तुरंत पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाई। मैं एक इवेंट के लिए मलेशिया जा रही हूं। इसलिए मैं डांस प्रेक्टिस कर रही थी। जब मैं रिहर्सल कर रही थीं तब वह आदमी अंदर आया और मेरे से अजीब तरीके से बात करने लगा। वह ऐसे बात कर रहा था जैसे वह उस इवेंट को जानता हो। वह मेरे से तब बात कर रहा था जब मैं अकेली थी। इस वजह से मैंने शिकायत दर्ज करवाई। वह ऐसे बात कर रहा था मानों वह मुझे किसी फेवर के लिए प्रस्ताव दे रहा हो’।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback
हॉट योगा पोज के चलते विवादों में आईं यह एक्‍ट्रेस अब टैक्स चोरी में हुईं अरेस्‍ट

अमाला उस व्यक्ति को नहीं जानती हैं। उन्होंने कहा, ‘वह यह जानता था कि मैं कब उस इवेंट में जाऊंगी। इस वजह से मुझे काफी असुरक्षित महसूस हुआ। मैं एक इंडिपेंडेंट लड़की हूं तो मुझे खुद की सुरक्षा का ध्यान रखना था। वह जिस तरह से सब जानता था उससे लग रहा था कि वह इवेंट को जानता है। मैं बेहद असुरक्षित महसूस करने लगी थी तो मैंने शिकायत दर्ज करना ही सही समझा’। अमाला जिस इवेंट में परफॉर्म करने वाली हैं उसका नाम ‘दजलिंग थमिजासी’ है, जो मलेशिया में होने वाला है। बता दें अमाला पिछले दिनों टैक्स चोरी के मामले की वजह से सुर्खियों में आई थीं। इस मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App