ताज़ा खबर
 

जस्टिन बीबर कंसर्ट में सोनाक्षी संग Twitter पर छिड़ी बहस के बीच अमाल ने किया अरमान मलिक का बचाव

संगीतकार-गायिका अमाल मलिक ने ट्विटर पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ बहस को लेकर अपने भाई अरमान मलिक का बचाव किया।

Author नई दिल्ली | April 28, 2017 11:19 PM
संगीतकार-गायिका अमाल मलिक ने ट्विटर पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ बहस को लेकर अपने भाई अरमान मलिक का बचाव किया।

संगीतकार-गायिका अमाल मलिक ने ट्विटर पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ बहस को लेकर अपने भाई अरमान मलिक का बचाव किया। ऐसी खबरें थीं कि सोनाक्षी पॉप गायक जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले संगीत समारोह में प्रस्तुति देंगी जिसके बाद सोनाक्षी और अरमान के बीच ट्विटर पर बहस शुरू हो गयी। एक लंबे फेसबुक पोस्ट में अमाल ने अपने भाई को बेवजह ‘‘निशाना बनाने’’ के लिए सोनाक्षी की आलोचना की और कहा कि पूरी बहस तब शुरू हुई जब गायक कैलाश खेर ने फिल्म कलाकारों के गायक बनने को लेकर अपनी राय पेश की थी।

अमाल ने लिखा, अरमान मलिक ने केवल कैलाश का ट्वीट री-ट्वीट किया था और कहा था कि यह दुखद है और संगीतकारों को मंच दिया जाना चाहिए तथा उसने ना तो किसी को टैग किया, ना ही सोनाक्षी पर व्यक्तिगत हमला किया। उन्होंने आगे लिखा, ‘‘मुझे समझ नहीं आता कि वह केवल अरमान को ही निशाना क्यों बना रही हैं क्योंकि साफ तौर पर किसी वरिष्ठ हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीतकार की तुलना में अरमान असुरक्षित कहना आसान है। अमाल ने कहा कि वह एक कलाकार के तौर पर सोनाक्षी का सम्मान करते थे लेकिन उन्होंने ‘‘वह सब खो दिया। उन्होंने सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा पर भी निशाना साधा जिन्होंने अमाल पर ‘‘धुन चुराने’’ का आरोप लगाया था। अमाल ने कहा कि ‘‘एक असभ्य बेवकूफ इंसान बेचैन होकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आने की कोशिश कर रहा है।
दरअसल हुआ कुछ यूं कि जस्टिन बीबर 10 मई को भारत आ रहे हैं और ऐसे में ओपनिंग स्लॉट में जस्टिन के साथ गाने के लिए एक्ट्रेस को फाइनल किया गया है। जिससे कैलाश खेर खुश नहीं हैं। उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि जब कोई अंतर राष्ट्रीय स्तर गायक हमारे देश में आता है तो उसके साथ गायक को स्टेज पर होना चाहिए ना कि एक्टर को। इससे अंतर राष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों के बीच गलत संदेश जाता है।

खेर की साइड लेते हुए अरमान मलिक ने ट्विटर पर कहा- मैं कैलाश खेर सर की बात से सहमत हूं। एक्टर्स एक्टर्स होते हैं और सिंगर सिंगर। स्टेज और माइक हमारे लिए छोड़ दें वो हमारा प्लेग्राउंड है तुम्हारा नहीं। जिसके बाद सोनाक्षी ने रिप्लाई करते हुए कहा- एक सुरक्षित कलाकार को दूसर कलाकार को अपनी स्किल और सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करना चाहिए। किसी भी रूप में कला को दबाना नहीं चाहिए। जिसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरा ट्वीट किया और कहा- और यह निश्चित रूप से वो धुन नहीं है जो तुम गा रहे हो और चाहते हो कि मैं तुम्हारे लिए गाउं। इसके बाद सौम्या नाम की एक यूजर ने लिखा- अरमान मलिक और कैलाश खेर जब आप दोनों कर सकते हैं तो क्यों नहीं?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App