ताज़ा खबर
 

अमाल मलिक ने अवॉर्ड शो पर दिखाया गुस्सा, लिखा- जिन्होंने नॉमिनेट नहीं किया उनका शुक्रिया

आमिर खान और कंगना रनौत जैसे बड़े सितारे भी इनके विरोध में आवाज उठाते रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 14, 2017 5:19 PM
म्यूजिक कंपोजर अमाल मलिक।

अवॉर्ड शो के खिलाफ होने वाला विरोध या इन पर प्रश्न चिह्न लगाया जाना कोई नई बात नहीं है। आमिर खान और कंगना रनौत जैसे बड़े सितारे भी इनके विरोध में आवाज उठाते रहे हैं। इस बार इसी धारा में सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद की है म्यूजिक कंपोजर अमाल मलिक ने। उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए न सिर्फ अवॉर्ड शोज के खिलाफ असंतुष्टि जताई बल्कि इनको जज करने वालों को भी नहीं बख्शा। अमाल ने इस तरह के शो को जज करने वाले लोगों को बायस्ड कहा है। उन्होंने लिखा- मैं उन अवॉर्ड शो का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे नॉमिनेट किया और उससे भी ज्यादा शुक्रिया करना चाहता हूँ उन अवॉर्ड शोज का जिन्होंने मुझे नॉमिनेट नहीं किया।

अमाल ने लिखा- आप ऐसे लोगों को ज्यूरी में क्यों रखते हैं जो अब भी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है. आपको एक नॉन-बायस्ड ज्यूरी की जरूरत है, न कि ऐसे लोगों की जो अभी भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। जो आखिरकार खुद को खुद के ही बनाए म्यूजिक के लिए नॉमिनेट कर लेते हैं, खुद के ही निर्देशक और प्रोड्यूसरों को। बाघी के लिए नॉमिनेट किए जाने के लिए मुझे अफसोस होता है। मैं जानता हूं कि शायद ऐसा कहने के लिए मेरे निर्माता औऱ निर्देशक मुझसे नफरत करेंगे। लेकिन यह एक बहुत हद तक ऐवरेज एल्बम थीं। मैं यहां सिर्फ अपना रोना नहीं रो रहा। मुझे खुश होना चाहिए कि इस साल तकरीबन हर फिल्म अवॉर्ड शो में मुझे 2 जगह नॉमिनेट किया गया है। लेकिन हां यह बहुत मजाकिया है।

उन्होंने कहा- दिक्कत वहां से शुरू होती है जिस तरह लोग अवॉर्ड शो को ऑपरेट करते हैं, हम सभी युवाओं का स्वागत करने और उन्हें सपोर्ट करने के बारे में बात करते हैं। मुझे लगता है कि अरमान मलिक जैसी आवाजों का उठाया जाना शायद ही शुरू हुआ है, और अगर आप उसकी तरह छुप कर बचने की कोशिश करेंगे, वो आप पर पलट कर हमला जारी रखेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App