ताज़ा खबर
 

बयान से पलटे प्रकाश राज, बोले- मैं कोई मूर्ख नहीं हूं जो अपने पुरस्‍कारों को वापस कर दूं

प्रकाश राज ने गौरी लंकेश की मौत पर कहा था कि यह निराशाजनक है कि प्रधानमंत्री सोशल मीडिया पर उन लोगों को फालो करते हैं, जो लंकेश की हत्या का जश्न मनाते हैं।

Author Published on: October 2, 2017 11:18 PM
Prakash Raj, Anant Kumar Hegde, Prakash Raj Statemet, Prakash Raj Tweets, BJP Leader Anant Kumar Hegde, Hindutva, Nationalism, Prakash Raj Attacks, Prakash Raj Asks, National Newsअभिनेता प्रकाश राज की फाइल फोटो।

वरिष्ठ कन्नड़ पत्रकार और कार्यकर्ता गौरी लंकेश की हत्या के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी की आलोचना करने वाले दक्षिण भारत के लोकप्रिय अभिनेता प्रकाश राज अपने बयान से पलट गए हैं। राज ने सोमवार को कहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, “जब आप आदित्यनाथ के बयानों को सुनते हैं, तब आप यह नहीं समझ पाते कि वह एक मुख्यमंत्री हैं या एक पुजारी हैं।” उन्होंने व्यंग्यात्मक भावना से कहा, “आदित्यनाथ मुझसे भी अच्छा अभिनेता है। मैं सोच रहा हूं कि मुझे अपने सारे राष्ट्रीय पुरस्कार उन्हें दे देने चाहिए।”  हालांकि  बाद में प्रकाश राज ने अपने राष्‍ट्रीय पुरस्‍कारों को लौटाने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि मैं कोई मूर्ख हूं जो पांच-पांच पुरस्‍कार लौटा दूं। ये राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मुझे मेरे काम की बदौलत मिले हैं और इसका मुझे गर्व है।

इससे पहले प्रकाश राज ने गौरी लंकेश की मौत पर कहा था कि यह निराशाजनक है कि प्रधानमंत्री सोशल मीडिया पर उन लोगों को फालो करते हैं, जो लंकेश की हत्या का जश्न मनाते हैं। बेंगलुरू में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवायएफआई) की 11वीं राज्यस्तरीय बैठक में राज ने कहा, “गौरी के हत्यारों को अभी तक पकड़ा नहीं गया है। लेकिन निराशाजनक बात यह है कि लोग सोशल मीडिया पर उनकी मौत का जश्न मना रहे हैं और घृणा फैला रहे हैं।” उन्होंने कहा, “कुछ लोग जो गौरी की हत्या का जश्न मना रहे हैं, उन्हें ट्वीटर पर हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फालो भी करते हैं। हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है, जो इस घटना पर आंखें बंद कर लेता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्यूट स्माइल और लुक्स वाली जरीन खान रोज रात सोने से पहले करती हैं यह काम
2 क्लामैक्स की शूटिंग से पहले तब दिलीप कुमार को लगाने पड़े थे सेट के चक्कर, बुरी तरह तब छूट आया था पसीना
3 सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू की पहली तस्वीरें आई सामने, देखें तस्वीरें