ताज़ा खबर
 

ऑल्ट बालाजी पर मचा कंटेंट का धमाल: स्ट्रीम हो रहीं एक से बढ़कर एक वेब सीरीज; बिच्छू और बेबाकी के बाद अब आ रहीं ये सीरीज

29 दिसंबर को Alt बालाजी पर 'पोरसपुर' वेबसीरीज रिलीज होने वाली है। यह वेबसीरीज थर्ड जेंडर, नारी और अधिकारों पर आधारित है। पोरसपुर में टीवी पर्दे की जानी-पहचानी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे नजर आने वाली हैं।

Edited By यतेंद्र पूनिया Updated: December 17, 2020 6:02 PM
ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रही हैं धमाकेदार वेब सीरीज

देशभर में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हो रहा है। बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में भी जबरदस्त जंग देखने को मिल रही है। Alt बालाजी का कंटेंट धमाल मचा रहा है। Alt Balaji पर लगातार नई वेब सीरीज भी रिलीज हो रही हैं।

29 दिसंबर को Alt बालाजी पर ‘पोरसपुर’ नाम की वेबसीरीज रिलीज होने वाली है। यह वेबसीरीज थर्ड जेंडर, नारी और अधिकारों पर आधारित है। पोरसपुर में टीवी पर्दे की जानी-पहचानी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे नजर आने वाली हैं। Alt Balaji ने इसके कई प्रोमो अपनी इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए हैं। इसके अलावा 22 दिसंबर को Alt बालाजी पर ‘हू इज योर डैडी’ का दूसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है। इसमें हीरो मसाज पार्लर चलाते हैं। यह वेबसीरीज हीरो के डैडी की मिस्ट्री पर आधारित है।

बेबाकी में नजर आए हैं कुशाल टंडन : Alt बालाजी की फेमस वेबसीरीज ‘बेबाकी’ के सीजन 1 के बाद दूसरी सीजन भी रिलीज हो गया है। इस सीजन में छोटे पर्दे के जाने-पहचाने अभिनेता कुशाल टंडन भी नजर आए हैं। इसमें कुशाल टंडन काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा बेबाकी में करण जोतवानी भी नजर आए हैं। इस एपिसोड का लोगों को काफी समय से इंतजार था।

‘बिच्छू का खेल’ हो चुकी है रिलीज : ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के चाहने वाले Alt बालाजी की हाल ही में रिलीज हुई वेबसीरीज ‘बिच्छू का खेल’ भी देख सकते हैं। इस वेबसीरीज में मुकुल चड्ढा नजर आए हैं। इसमें किरदार अखिल श्रीवास्तव मास्टरमाइंड बनने के कुछ तरीके भी बताते हुए नजर आ रहे हैं। यह वेबसीरीज अखिल श्रीवास्तव के किरदार पर ही आधारित है। बिच्छू के अलावा इस महीने की शुरुआत में ‘डार्क सेवन व्हाइट’ नाम की वेबसीरीज भी रिलीज हुई थी। डार्क सेवन व्हाइट को भी काफी पसंद किया गया था।

गंदी बात के सभी सीजन हुए हैं सुपरहिट : Alt बालाजी की फेमस वेबसीरीज गंदी बात के सभी सीजनों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। गंदी बात का हाल ही में आया सीजन ‘गंदी बात 5’ भी जबरदस्त लोकप्रिय रहा था। इसके कई किरदारों को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। गंदी बात की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी अपनी एक्टिंग के लिए बेहद चर्चा में रही हैं।

Next Stories
1 ‘मैं सुनूंगा नहीं आपकी बात..’ कान बंद कर बोलने लगे अर्नब गोस्वामी, लाइव डिबेट में भड़कते हुए बोले पैनलिस्ट- अरे 30 सेकिंड हमें भी दो..
2 ‘क्या खूब लगती हो’ हरी साड़ी पहन इतराईं अंतरा सिंह तो बोले भोजपुरी हीरो, धमाल मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू का ये नया गाना
3 बिग बॉस-14 : राहुल वैद्य से भिड़े एजाज़ खान, राहुल बोले – तू बहुत घटिया आदमी है
ये  पढ़ा क्या?
X