ताज़ा खबर
 

एक टेक में ही फ्लोरा सैनी ने अन्वेषी जैन के साथ पूरा किया था लेस्बियन सीन, गंदी बात की ‘सजीली’ ने सुनाया किस्सा

एक ही टेक में पूरे सीन को फिल्माए जाने को लेकर फ्लोरा ने कहा था कि जब हम सीन शूट कर रहे थे तो निर्देशक को कह दिया था कि आप बस सीन को बोलते रहिएगा। क्योंकि हम कहीं अटके भी तों आप जैसे-जैसे बोलते रहोगे वैसे-वैसे करते रहेंगे।

गंदी बात-2 में फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन।

एकता कपूर ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji के जरिए एक वेब सीरीज लॉन्च की थी जिसका नाम था Gandii Baat। गंदी बात के कई सीजन अब तक आ चुके हैं। और इस बीच इसके 5वें सीजन के आने की तैयारी भी हो चुकी है। लेकिन अब तक के रिलीज हो चुके सारे सीजन की बात की जाए तो गंदी बात 2 की लोकप्रियता काफी रही। क्योंकि इस सीजन में फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन के बीच लेस्बियन सीन की काफी चर्चा रही थी। फ्लोरा सैनी के मुताबिक ऐसा सीन उन्होंने अपने करियर में कभी भी नहीं किया था लिहाजा इसे करने को लेकर वह काफी डरी हुई थीं।

एक इंटरव्यू में फ्लोरा सैनी जिनका एक नाम आशा सैनी भी है, ने इस वेब सीरीज से जुड़े अपने अनुभव साझा करते हुए कहा था कि जब उन्हें ये रोल ऑफर हुआ तो वह बतौर एक्टर इसे करने की हामी भर दी। लेकिन ऐसा कभी किया नहीं था तो अंदर डर था। उन्होंने कहा कि अन्वेषी और वह दोनों ही घबराए हुए थे। फ्लोरा के मुताबिक दोनों ही एक्ट्रेस ने मन में यह ठान लिया था कि सीन अच्छे से देने है और भगवान से यही प्रार्थना करते रहे कि रीटेक ना देना पड़े।

सैनी के मुताबिक सीन को लेकर निर्देशक भी घबराए हुए थे लेकिन सीन पूरा करने को लेकर पूरा क्रेडिट निर्देशक को ही जाता है। क्योंकि उन्होंने हमें काफी कम्फर्टेबल बना दिया था। फ्लोरा ने आगे बताया कि डारयेक्टर सचिन मोहिते हमारी आखिरी सीन के दौरान टॉवेल लेकर खड़े रहते थे कि कब कट हो और वे हमें ढक दें।

एक ही टेक में पूरे सीन को फिल्माए जाने को लेकर फ्लोरा ने कहा था कि जब हम सीन शूट कर रहे थे तो निर्देशक को कह दिया था कि आप बस सीन को बोलते रहिएगा। क्योंकि हम कहीं अटके भी तों आप जैसे-जैसे बोलते रहोगे वैसे-वैसे करते रहेंगे। गंदी बात की सजीली ने कहा कि 2 कैमरे के साथ हमने वो पूरा सीन एक ही टेक में कंप्लीट किया था। बता दें कि फ्लोरा सैनी ने गंदी बात 2 में सजीली नाम की मेड का किरदार निभाया था। वहीं अन्वेषी जैन सजीली की मालकिन का किरदार किया था। दोनों के बीच का इरोटिक सीन काफी वायरल हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बहुत स्ट्रिक्ट हैं तारक मेहता के मेकर्स, ‘अंजलि भाभी’ से पहले पोपटलाल को भी कर दिया गया था TMKOC से बाहर?
2 जब बीच कार्यक्रम हमलोग के ‘लल्लू’ से मिलने आ धमके थे डाकू, कपिल शर्मा शो पर राजेश पुरी ने सुनाया किस्सा
3 Republic टीवी का दावा: एम्स के डॉक्टर ने कबूला ‘क्राइम सीन पर सबूत नष्ट हो चुके थे’, जारी किया टेप
ये पढ़ा क्या?
X