ताज़ा खबर
 

गंदी बात ही नहीं ‘फ्रॉड सैंया’ में भी फ्लोरा सैनी के इंटिमेट सीन की खूब रही चर्चा, अरशद वारसी संग काम करने का बताया था अनुभव

गंदी बात 2 में फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन के बीच लेस्बियन सीन की काफी चर्चा रही थी। फ्लोरा सैनी के मुताबिक ऐसा सीन उन्होंने अपने करियर में कभी भी नहीं किया था...

fraud saiyaan, arshad warsi, alt balaji web series,गंदी बात ही नहीं ‘फ्रॉड सैंया’ में भी फ्लोरा सैनी के इंटिमेट सीन की खूब रही चर्चा।

Alt Balaji के गंदी बात (Gandii Baat) से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री फ्लोरा सैनी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इस वेब सीरीज के कई सीजन अब तक आ चुके हैं। अब गंदी बात 5 भी रिलीज हो चुका है। गंदी बात-2 में अपने बोल्ड सीन से सुर्खियों में आईं फ्लोरा सैनी ने साल 2019 में अरशद वारसी की फिल्म फ्रॉड सैंया में भी काफी इंटिमेट सीन दिए थे। एक इंटरव्यू में फ्लोरा सैनी ने इस फिल्म और अरशद वारसी संग काम करने का अनुभव भी साझा किया था।

फ्रॉड सैंया के बारे में बात करते हुए फ्लोरा सैनी ने कहा था कि इस फिल्म को बनने और रिलीज होने में चार साल का वक्त लग गया। सैनी ने कहा कि फिल्म की प्रोड्यूसर दिशा झा (प्रकाश झा की बेटी) इतनी क्यूट हैं कि उनसे प्यार हो गया था। और एक वुमेन प्रोड्यूसर के अंडर में काम करना काफी कंफर्टेबल था।

अरशद वारसी के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए फ्लोरा सैनी ने कहा था कि उनके कॉमिक टाइमिंग के बारे में क्या कहें। उनकी एनर्जी कमाल की थी। जब वे सेट पर आते थे तो लगता था कि कोई चार्ज्ड चीज एंटर हुई है। उनको सारी फिल्में और उनके डायलॉग याद होते थे। जब कभी बीच में अटकी थी तो वे काफी मदद करते थे।

गौरतलब है कि गंदी बात 2 में फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन के बीच लेस्बियन सीन की काफी चर्चा रही थी। फ्लोरा सैनी के मुताबिक ऐसा सीन उन्होंने अपने करियर में कभी भी नहीं किया था लिहाजा इसे करने को लेकर वह काफी डरी हुई थीं।

एक इंटरव्यू में फ्लोरा सैनी जिनका एक नाम आशा सैनी भी है, ने इस वेब सीरीज से जुड़े अपने अनुभव साझा करते हुए कहा था कि जब उन्हें ये रोल ऑफर हुआ तो वह बतौर एक्टर इसे करने की हामी भर दी। लेकिन ऐसा कभी किया नहीं था तो अंदर डर था। उन्होंने कहा कि अन्वेषी और वह दोनों ही घबराए हुए थे। फ्लोरा के मुताबिक दोनों ही एक्ट्रेस ने मन में यह ठान लिया था कि सीन अच्छे से देने है और भगवान से यही प्रार्थना करते रहे कि रीटेक ना देना पड़े।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mirzapur 2: अपनी स्क्रिप्ट खुद सेंसर करते हैं कालीन भैया, मिर्जापुर में गालियों को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कही ये बात
2 इन दिनों कहां हैं राम विलास पासवान की पहली पत्नी? जानिये- सौतेले बेटे चिराग से कैसे हैं उनके संबंध
3 चार साल से डिप्रेशन में हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, लिखा- चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण हैं
ये पढ़ा क्या?
X