ताज़ा खबर
 

उल्लू की इस बोल्ड सीरीज के बाद गंदी बात 5 में गुदगुदाने आ रहीं पामेला मंडल, बंगाली फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

पामेला मंडल के करियर की बात करें तो उन्होंने बंगाली फिल्म Kaalbela से एक्टिंग में डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। लंबे गैप के बाद साल 2012 मे पामेला ने उड़िया फिल्म Jaggu Autowala का हिस्सा बनी थीं।

gandii baat, pamela mandal, Gandii Baat season 5,गंदी बात 5 ऑल्ट बालाजी पर 8 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी।

Alt Balaji की सबसे बोल्ड और विवादास्पद वेब सीरीज गंदी बात के 5वें (Gnadii baat 5) सीजन की घोषणा हो गई है। गंदी बात की पिछली सारी शृंखलाएं बेहद चर्चित रहीं। गंदी बात के चौथे सीजन का उपशीर्षक था- मीठा मीठा प्यारा प्यारा। जबकि गंदी बात-5 का उपशीर्षक दिया गया है- ग्रामीण भारत से शहरी कहानियां। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी ये सीरीज 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji पर स्ट्रीम होगी। शनिवार ने ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसका पहला पोस्टर जारी किया। कैप्शन में लिखा, ‘कंट्रोल करना मुश्किल होने वाला है। क्योंकि इस बार मामला गरम होने वाला है।’

गंदी बात-5 की स्ट्रीमिंग की घोषणा के बाद इसके कलाकारों की भी चर्चा जोरों पर है। वेब सीरीज गंदी बात-5 में फरमान हैदर, पूजा डे, नितिन भाटिया, सान्या बंसल, सावंत सिंह प्रेमी, अंकित भाटिया, पामेला मंडल नजर आने वाली हैं। पामेला की बात करें तो गंदी बात का हिस्सा बनने से पहले वह उल्लू की सबसे बोल्ड सीरीज घपा घप में भी काम किया हुआ है। यह सीरीज काफी लोकप्रिय रही। उल्लू की घपा घप के बाद पामेला अब गंदी बात से अपने फैंस को गुदगुदाने आ रही हैं।

पामेला ने उ पामेला घपा घप करने से पहले कई क्षेत्रीय फिल्मों में काम किया लेकिन उनको पहचान उल्लू की इस सीरीज से मिली। इसके साथ ही वह  Prabha ki Dairy में भी नजर आ चुकी हैं। पामेला ने साल 2017 में हिंदी सॉन्ग मेरे रश्के कमर में भी नजर आई थीं। यह गाना बेहद लोकप्रिय रहा।

 

पामेला मंडल के करियर की बात करें तो उन्होंने बंगाली फिल्म Kaalbela से एक्टिंग में डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। लंबे गैप के बाद साल 2012 मे पामेला ने उड़िया फिल्म Jaggu Autowala का हिस्सा बनीं। बंगाली, उड़िया सहित पामेला ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। कई पामेला मंडल सोशल प्लेटफॉर्म TikTok पर बेहद लोकप्रिय थीं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन में साढ़े तीन महीने मुक्तेश्वर में रहे मनोज बाजपेयी, कोरोना खत्म होते ही जाएंगे बिहार अपने गांव
2 ड्रग्स बेचते पकड़े गए ABCD फेम एक्टर किशोर अमन शेट्टी, मंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार
3 यौन शोषण के आरोप पर अनुराग कश्यप का जवाब- मैं इस तरह का व्यवहार किसी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं करता; मर्यादा रखिये
यह पढ़ा क्या?
X