scorecardresearch

आ गया OMG Daddy Song, अल्लू अर्जुन के स्वैग और डांस स्टेप से मिनटों में हुआ वायरल

OMG Daddy Song: अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े स्टारर ‘अला वैकुंठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapurramuloo) फिल्म का तीसरा गाना OMG Daddy रिलीज किया गया है। सॉन्ग ने कुछ ही मिनटों में…

आ गया OMG Daddy Song, अल्लू अर्जुन के स्वैग और डांस स्टेप से मिनटों में हुआ वायरल
अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप से मिनटों में वायरल हुआ OMG Daddy Song

OMG Daddy Song: साउथ सुपरस्टार और लाखों दिलों की धड़कन अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapurramuloo) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म का तीसरा गाना OMG Daddy कुछ ही घंटे पहले रिलीज किया गया है। सॉन्ग ने अपने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अपने रिलीज के 1 ही घंटे में इस गाने को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इससे पहले अला वैकुंठपुरमलो फिल्म के दो गानों को रिलीज किया गया था लेकिन अन्य दो गानों के मुकाबले ये गाना काफी अलग और कूल है। गाने का म्यूजिक काफी शानदार है जिसे सुनकर आप खुदको डांस करने से नहीं रोक पाएंगे। स्टाईलिश एक्टर के नाम से मशहूर अल्लु अर्जुन का शानदार डांस स्टेप और स्टाईल इस गाने में भी देखेने को मिल रहा है। पूरे सॉन्ग के दौरान अल्लु अर्जुन के डांस मूव्स और एनर्जी देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाए।

मालूम हो कि बाल दिवस के मौके पर यानी 14 नवम्बर के दिन इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा और बेटा अयान शामिल थे। 3 मिनट 44 सेकंड के इस गाने को राहुल सिप्लिगुंज ने आवाज दी है वहीं गाने का रैप राहुल नंबियार ने किया है। गाने को म्यूजिक एस थमन ने दिया है। बता दें कि त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के अलावा निवेथा पेथुराज और जयराम भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

गौरतलब है कि इस फिल्म को अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद प्रोड्यूस  कर रहे हैं। हाल ही में ये फिल्म आइटम नंबर को लेकर काफी चर्चा में रही थी। दरअसल अल्लू अर्जुन ने फिल्म में आइटम नंबर के लिए काजल अग्रवाल का नाम सुझाया था लेकिन काजल आइटम नंबर परफॉर्म करने के लिए एक करोड़ रुपये की डिमांड कर रही थीं लेकिन फिर भी अल्लू अर्जुन चाहते थे कि फिल्म में आइटम नंबर काजल अग्रवाल ही करें।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट