ताज़ा खबर
 

Race 3 Song, Allah Duhai Hai Launch: रिश्तों की दुहाई देते हुए ‘दगा’ की कहानी बता रहे हैं ‘सिकंदर’ सलमान

Race 3 Song, Allah Duhai Hai Launch: कुछ दिन पहले सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी थी कि फिल्म का अगला गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा। सलमान ने लिखा था- नशा तेरा नशा नशीला नशीला है।

Race 3 Song, Allah Duhai Hai Launch: अल्लाह दुहाई है गाने में सलमान खान

Race 3 Song, Allah Duhai Hai Launch: सलमान खान की फिल्म रेस 3 का नया गाना आज रिलीज हो चुका है- ‘अल्लाह दुहाई है’। यह गाना पहली दो फिल्मों में भी देखने को मिला था। पहली फिल्म (रेस 1 ) में समीरा रेड्डी, बिपाशा बासु और कैटरीना कैफ इस गाने पर डांस करती नजर आई थीं। फिल्म रेस 2 में बिपाशा बासु और दीपिका पादुकोण गाने पर थिरकती दिखीं थीं। इस बार रेस 3 में जैकलीन और डेजी शाह इस गाने में अपने डांस के जलवे बिखेरती नजर आएंगी।

कुछ दिन पहले सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी थी कि फिल्म का अगला गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा। सलमान ने लिखा था- नशा तेरा नशा नशीला नशीला है। गाने के वर्डिंग्स शेयर करते हुए सलमान ने फिल्म का ये गाना कमिंग सून पर रखा था। आज यानी 1 जून को इस फिल्म का गाना रिलीज होना है। दर्शक इस गाने को सुनने के लिए बेताब हैं। इससे पहले भी इस गाने को रेस की सीरीज में इस्तेमाल किया गया है। इस बार सलमान खान इस गाने में परफॉर्म करते नजर आएंगे, जिसे देखने के लिए सलमान के फैन्स बेताब हैं।


बता दें, अब तक फिल्म के दो गाने सामने आए हैं- ‘हीरिए’ और ‘सेलफिश’। ‘हीरिए’ में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस दोनों मिलकर डांस फ्लोर में कमाल का डांस करते दिख रहे हैं। गाने में जैकलीन कापोल डांस भी है। वहीं दूसरे गाने ‘सेलफिश’ में जैकलीन सलमान खान और बॉबी देओल ट्राएंगल रोमांस करते दिख रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App