ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा पर मुसीबत का साया, Comedy Show के खिलाफ जंतर-मंतर पर जारी AIGNF का प्रदर्शन

कपिल शर्मा के कामेडी शो ‘कामेडी विद कपिल’ में नर्सो के चरित्र को कथित रूप से नकारात्मक तरीके से दिखाए जाने के खिलाफ नर्सो ने मंगलवार राष्ट्रीय स्तर पर धरना दिया और कपिल शर्मा की ओर से माफी मांगे जाने की मांग की।

Author नई दिल्ली | June 7, 2016 4:28 PM
कॉमेडी शो में नर्सों की नकारात्मक भूमिका को लेकर aignf का धरना

कपिल शर्मा के कामेडी शो ‘कामेडी विद कपिल’ में नर्सो के चरित्र को कथित रूप से नकारात्मक तरीके से दिखाए जाने के खिलाफ नर्सो ने मंगलवार राष्ट्रीय स्तर पर धरना दिया और कपिल शर्मा की ओर से माफी मांगे जाने की मांग की।

आल इंडिया गवर्नमेंट नर्सेज फेडरेशन (एआईजीएनएफ) द्वारा यहां जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन के बाद जारी की गयी विज्ञप्ति में बताया गया कि कपिल शर्मा के गैर जिम्मेदाराना रवैये के खिलाफ यह विरोध प्रदर्शन किया गया है।

Also Read: Watch Video: ऐतिहासिक फिल्म मोहनजोदड़ो का मोशन पोस्टर रिलीज

फेडरेशन ने बताया कि माफी मांगने के साथ ही संगठन की यह भी मांग है कि कपिल शर्मा ऐसे संबंधित सभी एपिसोड को इंटरनेट से हटाएं और नर्सो का इस प्रकार अपने शो में मजाक बनाना बंद करें।

फेडरेशन ने महासचिव जी के खुराना की अध्यक्षता में यहां सफदरजंग अस्पताल में एक बैठक भी की और कपिल शर्मा द्वारा नर्सो के लिए कथित रूप से की गयी अपमानजनक टिप्पणी तथा उनके चरित्र को गलत तरीके से पेश किए जाने पर विचार विमर्श किया गया। इस बैठक में शो के सात और आठ मई के ऐपिसोड में अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा नर्स के एक चरित्र के चेहरे पर पानी फेंके जाने की आलोचना की गयी।

Also Read: Sultan हीरो सलमान की ओर से फैंस को #JagGhoomeya का गिफ्ट, सुनकर भर आएंगी आपकी आंखें 

एआईजीएनएफ की महासचिव खुराना ने कहा, ‘‘ नर्सिंग एक परोपकारी पेशा है और यह कोई मनोरंजन का साधन या मजाक का विषय नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘ हर पेशा नोबल होता है और उसकी एक शुचिता होती है। हम यह जानते हैं कि हंसना बहुत अच्छी चीज है और हम सब के लिए जरूरी है।

लेकिन इसकी भी एक सीमा होती है और किसी को इस सीमा का उल्लंघन नहीं करना चाहिए।’’ फेडरेशन द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि कपिल शर्मा को एक जिम्मेदार व्यक्ति की तरह बर्ताव करना चाहिए ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App