ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस अलीशा खान बोलीं- मुझे प्रेग्नेंट करके भाग गया मेरा पति, शादी से उठा भरोसा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलीसा गुरुवार को अपने पति के घर हरिद्वार पहुंची थीं। उनके साथ उनकी मां भी थीं। हरिद्वार में अलीशा ने अपने पति के घर पर तोड़फोड़ करती हुई भी दिखीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा खान ने आरोप लगाया है कि उनके पति लव कपूर उन्हें प्रेग्नेंट करके भाग गए। टीवी चैनल एबीपी से बात करते हुए अलीशा ने कहा, ‘अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो भारत में शादी को लेकर किसी शायद ही किसी को न्याय मिले। मेरा को शादी से भरोसा ही उठा गया है। मेरा पति लव कपूर मुझे प्रेग्नेंट करके भाग गया है। मुझे नहीं लगता कि अच्छे घर की महिली के किसी से प्यार या प्रेम विवाह करेगी।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलीसा गुरुवार को अपने पति के घर हरिद्वार पहुंची थीं। उनके साथ उनकी मां भी थीं। हरिद्वार में अलीशा ने अपने पति के घर पर तोड़फोड़ करती हुई भी दिखीं। अलीशा ने कुछ दिन पहले ही अपने पति लव कपूर पर शौषण और छोड़ने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। वहीं लव के वकील का कहना है कि वे काम से बाहर हैं और जल्द ही मीडिया और अपनी पत्नी से मुलाकात करेंगे। हरिद्वार की रहने वाली अलीशा ने जून महीने में लव कपूर से की थी।

बता दें, पहले खबरें आई थीं कि इमरान हाशमी के साथ काम कर चुकीं अलीशा खान को उनके घर वालों ने बाहर निकाल दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पूर्व बॉयफ्रेंड ने उनका MMS बनाकर सोशल साइट पर अपलोड कर दिया था। जिसके बाद उन्हें परिवार वालों ने घर से बाहर निकाल दिया था। इसके अलावा अलीशा उबेर कैब टैक्सी ड्राइवर पर भी रेप की कोशिश का आरोप लगा चुकी हैं।

Read Also: इमरान हाशमी की एक्ट्रेस को प्यार में मिला धोखा, Boyfriend ने बना डाला MMS तो पेरेंट्स किया बेघर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App