ताज़ा खबर
 

मीरा नायर की फिल्म ‘क्वीन ऑफ कटवे’ में एलिसिया का गाना

ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिका एलिसिया कीज का नया गाना 'बैक टू लाइफ' मीरा नायर की आगामी फिल्म 'क्वीन ऑफ कटवे' में दिखाई देगा।

Author September 2, 2016 3:03 PM

ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिका एलिसिया कीज का नया गाना ‘बैक टू लाइफ’ मीरा नायर की आगामी फिल्म ‘क्वीन ऑफ कटवे’ में दिखाई देगा।

वाल्ट डिज्नी स्टूडियोज ने 15 बार ग्रैमी पुरस्कार जीतने वाली कीज के साथ इस स्टूडियो की आगामी फिल्म ‘क्वीन ऑफ कटवे’ के लिए साझेदारी की है। फिल्म सात अक्टूबर को भारत में रिलीज होगी।

‘बैक टू लाइफ’ को कीज, कार्लो मोंटाग्नीज और बिली वाल्श ने लिखा है और इलानजेलो और कीज ने निर्माण किया है।

कीज कहती हैं, “फिल्म युगांडा की रंग, ध्वनि, लोग जीवन में नयापन लाने वाली चीजों को ईमानदारी के साथ खूबसूरती से दर्शाती है। लेकिन सबसे भावपूर्ण ढंग से यह निडर और प्रतिभाशाली लड़की फियोना को दिखाती है जो यह संदेश देती है कि कुछ बड़ा करने के लिए सफलता की पहली शुरुआत अवसर और अपने आप पर भरोसा से होती है।”

अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित हो चुकी मीरा को ‘सलाम बॉम्बे’ और ‘मिसिसिपी’ के लिए जाना जाता है।

मीरा कहती हैं कि ‘क्वीन ऑफ कटवे’ में उनके लिए केजी के साथ जुड़ना रोचक रहा। यह फिल्म इस बात को दर्शाती है कि प्रतिभा हर जगह है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App