ताज़ा खबर
 

आलिया ने दिया कंगना को जवाब कहा- ”स्टार किड होने की वजह से नहीं…. टैलेंट से बॉलीवुड में टिकी हूं..”

कॉफी विद करण के एपिसोड में कंगना रनौत ने कहा कि करण सिर्फ स्टार किड्स को आगे लाने में लगे रहते हैं।

एक सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने कहा कि मैंने भट्ट परिवार में जन्म लेने का कोई प्लान नहीं किया था। मैं इसे बदल नहीं सकती। (photo source- India Express)

कॉफी विद करण के एपिसोड में कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म रंगून के प्रचार के लिए पहुंची थी, जहां उनके साथ सैफ ली खान भी मौजूद थे। बतौर मेहमान बनकर पहुंची रंगना ने शो में करण की क्लास लगा दी। बॉलीवुड में nepotism (परिवारवाद) पर बोलते हुए उन्होंने सीधे करण जौहर को निशाने पर लिया और कहा कि करण सिर्फ स्टार किड्स को आगे लाने में लगे रहते हैं। इसके बाद विवाद तो होना ही था। जब आलिया भट्ट से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ”परिवारवाद पर कुछ भी बोलना सही नहीं है। क्योंकि इसका फायदा पहली फिल्में में तो जरूर मिल सकता है, लेकिन आप बॉलीवुड में तभी टिक सकते हैं, यदि आप टैलेंटेड हों।”
इस मुद्दे पर बोलते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि, ”मै जानती हूं कि बॉलीवुड में आने के लिए लोग बहुत मेहनत करते हैं। लेकिन मैंने भट्ट परिवार में जन्म लेने का कोई प्लान नहीं किया था। मैं इसे बदल नहीं सकती। और आज मैं जो कुछ भी हूं, सिर्फ स्टार किड होने की वजह से नहीं, बल्कि अपनी मेहनत की वजह से हूं।” आलिया यहीं नहीं रुकी और कहा कि,” मैं नाम नहीं लेना चाहूंगी, लेकिन कई स्टार किड ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली, लेकिन टिक नहीं पाए। थियेटर में लोग आपको बतौर एक्टर देखने आते हैं। ना कि सिर्फ इसीलिए क्योंकि आप फलां के बेटे या बेटी हो।”

शो में जब करण ने कंगना से उनके प्यार के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनके सारे एक्स उनके साथ वापस आना चाहते हैं। मैं ये एक रिकॉर्ड रखना चाहती हूं। कंगना ने कहा कि मेरा कोई स्पेशल भी है। सच्चा प्यार होता है तो उनका भी कोई स्पेशल है।

शो में बोलते हुए कंगना ने करण को घमंडी कहा और कहा कि अगर कभी उनकी बायोपिक बनी तो आप उसमें स्टीरियो टिपिकल तरह के बड़े आदमी का किरदार निभाएंगे जो बेहद घमंडी है और बाहरी लोगों के लिए असहनशील। वो भाई-भतीजावाद की अगुवाई करनेवाला है और वो मूवी माफिया है। शो में रंगना ने कहा कि जब किसी की फिल्म अच्छा बिजनैस करती है तो उन्हें जलन होती है।

कंगना रनौत ने जवानों के बीच पहुंच कर किया ‘रंगून’ का प्रमोशन

शाहिद कपूर से चल रहे कोल्ड वॉर पर कंगना रनौत बोली- “मैं काम पर दोस्त बनाने नहीं जाती”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App