ताज़ा खबर
 

आलिया ने दिया कंगना रनौत को जवाब- अपने दम पर पाई सफलता, भट्ट परिवार में पैदा होना मेरे हाथ में नहीं था

कंगना ने स्टार किड्स को आसानी से फिल्में मिलने को लेकर एक बयान दिया था जिसके जवाब में आलिया ने दिया है।

कंगना रनौत और आलिया भट्ट।

कंगना रनौत के एक बयान को लेकर आलिया भट्ट नाराज हो गई है। बॉलिवुड की ये दोनों अभिनेत्री आमने-सामने आ गई हैं। कंगना ने स्टार किड्स को आसानी से फिल्में मिलने को लेकर एक बयान दिया था जिसके जवाब में आलिया ने दिया है। करन जौहर के शो कॉफी विद करन में पहुंची कंगना रनौत ने कहा था, ” मुझे लगता है स्टार किड्स को पहली फिल्म परिवार के कारण मिलती है। लेकिन लागातार फिल्में पाना क्योंकि आप किसी फिल्मी परिवार से आते हैं संभव नहीं है। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती लेकिन बहुत सारे उदाहरण है जिनमें फिल्मी परिवारों से जुड़े लड़के लड़कियां फिल्मों में आएं और बिना कुछ पाए चले गए। असल में लोग स्क्रीन पर आपकी एक्टिंग देखने आते हैं नाकी आप किस फेमस परिवार से आते हैं ये देखने, आप लोगों को मूर्ख नहीं बना सकते। ”

हालांकि अपने इस बयान में कंगना ने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन आलिया ने इसे स्वयं पर लेते हुए जवाब दिया। कंगना ने कहा कि , “मैं जानती हूं कि लोग इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए कितनी मेहनत करते हैं। लेकिन परिवारवाद की आलोचना करने को मैं ठीक नहीं मानती। मैंने भट्ट परिवार में अपने जन्म को प्लान नहीं किया था। और आज मैं इसलिए सफल नहीं हूं क्योंकि मेरा परिवार प्रसिद्ध है। मैंने बेहद मेहनत करके ये मुकाम पाया है और आप मुझसे ये छीन नहीं सकते।” वैसे कंगना पहली बार अपनी बयानों के लेकर चर्चा में नहीं है। रितिक रोशन के साथ तो उनका झगड़ा अभी तक मीडिया में बना हुआ है। कुछ दिनों पहले पूर्व प्रेमी अध्ययन सुमन ने कंगना पर रिलेशनशिप के दौरान गालियां देने और बदतमीजी करने के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला था कि कंगना एक ड्रग एडिक्ट हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने चेतन भगत को ट्वीटर पर लताड़ा; आडवाणी की राहुल गांधी से की थी तुलना

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App