ताज़ा खबर
 

इस टीवी शो में आलिया के जवाबों से जाहिर हो गया था कि वे रणबीर को बेहद पसंद करती हैं

आलिया और रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फ़िल्म का नाम ब्रहास्त्र है और इसकी काफी शूटिंग बुल्गारिया में हुई। फिल्म के शूट के दौरान ही दोनों करीब आए।

ये बात अब जगजाहिर हो चुकी है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक रिलेशनशिप में है। लेकिन आलिया हमेशा से ही रणबीर की बहुत बड़ी फैन रही हैं और उनका सबसे बड़ा क्रश रही हैं। ये बात उन्होंने करण जौहर के चैट शो के दौरान कही थी। आलिया ने करण जौहर के चैट शो पर बताया था कि मुझे याद है जब मैंने पहली बार रणबीर से बात की थी। करण ने रणबीर को फोन लगाया था, उस समय रॉकस्टार बस रिलीज़ ही हुई थी और मेरी जैसे ही रणबीर से बात शुरू हुई, मैं बड़बड़ाने लगी। मैं बस बोले ही जा रही थी और वो फोन पर मुझे शुक्रिया अदा कर रहा था। उसके बाद भी मेरी रणबीर से बात हुई थी और मैं अब भी चाहती हूं कि रणबीर से शादी कर लूं।

इससे पहले रणबीर कपूर ने सभी अटकलों पर विराम देते हुए अपने रिलेशनशिप के बारे में मीडिया से बात की थी। उन्होंने कहा – ये अभी बेहद नया है और मैं इस बारे में ज़्यादा बात नहीं करना चाहता। एक इंसान के तौर पर, एक एक्टर के तौर पर, आलिया इस समय बेहतरीन कर रही है। जब भी मैं उनके काम को देखता हूं, मुझे उनसे काफी प्रेरणा मिलती है। मुझे लगता है कि मैं रिलेशनशिप्स को अब ज्यादा वैल्यू करता हूं और बेहद उत्साहित भी हूं।

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फ़िल्म का नाम ब्रहास्त्र है और इसकी काफी शूटिंग बुल्गारिया में हुई। फिल्म के शूट के दौरान ही दोनों करीब आए। आलिया हमेशा से ये कहती आई हैं कि रणबीर के साथ काम करना सपना सच होने जैसा है और काफी समय से रणबीर, आलिया के क्रश रहे हैं।

रणबीर और आलिया फिल्म ब्रहास्त्र की शूटिंग के दौरान करीब आए थे।

आलिया और रणबीर ने बुल्गारिया में न्यू इयर भी साथ बिताया था। आलिया के इंस्टाग्राम पर भी इन दोनों की बढ़ती नज़दीकियों को साफ देखा जा सकता है। रणबीर की मां नीतू कपूर भी आलिया के साथ तस्वीरों में भी नज़र आईँ थी। इसके अलावा रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी आलिया को स्पेशल ब्रेसलेट गिफ्ट किया था। आलिया ने कहा कि मैं उन्हें पिछले कुछ महीनों में ही ठीक से जान पाई हूं। रणबीर बेहद सिंपल है। उनकी आंखों में वो मासूमियत झलकती है। वो कुछ अभिव्यक्त करने की कोशिश नहीं करते। मुझे अभी तक तो उनमें कुछ भी बुरा नहीं लगा है।

कैटरीना ने गंवा दी थी 72 लाख की ड्रेसेज़

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दीपिका पादुकोण ने ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर दिया ऐसा रिएक्शन
2 महाभारत के भगवान कृष्ण यानि सौरभ के लिए मायानगरी की राह नहीं थी आसान, सिर्फ 5000 रूपए लेकर पहुंचे थे मुंबई
3 ‘तू सलमान को छाती के बाल उगाने के लिए बोलेगा?’ जब एक निर्देशक को झेलना पड़ा था सल्लू भाई का गुस्सा