ताज़ा खबर
 

नीतू चंद्रा के बिहारी वाले कमेंट पर भड़कीं आलिया भट्ट, कहा- फिल्म देखने के बाद ही कोई फैसला सुनाएं

आलिया ने कहा, "मुझे लगता है ट्रेलर के बारे में सभी की अपनी-अपनी राय हैं। मुझे लगता है हमारे लिए कुछ भी कहने से बेहतर है कि हम शांत रहें।

उड़ता पंजाब फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने नीतू चंद्रा को उनके कमेंट का जवाब दिया है। नीतू ने 17 जून को रिलीज होने जा रही आलिया की फिल्म में उनके किरदार को लेकर कमेंट किया था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद नीतू ने निर्देशक अभिषेक चौबे और आलिया को एक लेटर लिख कर कहा था कि उन्हें ट्रेलर देखकर आलिया का किरदार एक पागल बिहारी लड़की से ज्यादा नहीं लगा। गौरतलब है कि उड़ता पंजाब में आलिया, शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी।

Read Also: PICS: शाहिद ने ‘उड़ता पंजाब’ के लिए अपनाए 15 लुक

नीतू के इस आरोप का जवाब देते हुए आलिया ने कहा, “मुझे लगता है ट्रेलर के बारे में सभी की अपनी-अपनी राय हैं। मुझे लगता है हमारे लिए कुछ भी कहने से बेहतर है कि हम शांत रहें। क्योंकि लोग जो भी यह धारणा बना रहे हैं, खास तौर से वह जिन्हें लेकर सवाल पूछा जा रहा है, वह सिर्फ ट्रेलर देखने के बाद यह राय रख रहे हैं, और हो सकता है कि उनकी धारणा गलत हो।”

Read Also: ‘उड़ता पंजाब’ के लिए आलिया बन जाएंगी ‘DIRTY’

नीतू को मश्वरा देते हुए आलिया ने कहा कि मुझे लगता है इस बारे में कोई भी फैसला सुनाने से पहले लोगों को फिल्म देखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ट्रेलर फिल्म का सिर्फ एक छोटा सा हिस्सा है। असली कंटेंट फिल्म है जिसे हम जल्द रिलीज करने जा रहे हैं। फिल्म देखने के बाद भी अगर लोग वही प्रतिक्रिया दें तब तो बात ठीक है, लेकिन उससे पहले उनका इंतजार करना ही ठीक होगा।

Alia Bhatt, Alia bhatt hot photos PHOTOS: आलिया भट्ट के लिए ‘उड़ता पंजाब’ कैसे बना सबसे बड़ा जोखिम!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App