ताज़ा खबर
 

रोहित शेट्टी की Golmaal 4 में करीना को रिप्लेस करेंगी आलिया भट्ट?

गोलमाल 4 में आलिया और दीपिका के रोल करने की चर्चा पहले से ही हो रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट।

बॉलीवुड में चर्चा है कि रोहित शेट्टी ने अपनी मूवी गोलमाल-4 के लिए आलिया भट्ट को फाइनल किया है। बॉलीवुड वेबसाइट स्पॉटबाय.कॉम ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि आलिया के मैनेजर ने रोहित शेट्टी से मुलाकात की है। इस मुलाकात में दोनों ने आलिया के रोल और उनके कॉ-स्टार के बारे में चर्चा की है। हालांकि, अभी तक आलिया ने रोल के लिए हां नहीं बोला है। बता दें, अगर गोलमाल 4 में आलिया भट्ट रोल करती हैं तो वे करीना कपूर को रिप्लेस करेंगी। करीना कपूर अभी प्रेग्नेंट हैं, इसलिए वे मूवी नहीं कर पाएंगी। हालांकि, रोहित शेट्टी और आलिया भट्ट ने इस पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

गोलमाल 4 में आलिया और दीपिका के रोल करने की चर्चा पहले से ही हो रही है। एक्टर अरसद वारसी ने एक अखबार को बताया था कि दीपिका या आलिया को करीना की जगह मिलने की चर्चा उन्होंने सुनी है। हालांकि, बाद में वारसी अपनी बयान से पलट गए। उन्होंने ऐसा कोई भी बयान देने का खंडन किया। बता दें, अभी आलिया भट्ट शाहरुख खान के अपॉजिट गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी में नजर आएंगी। वहीं दीपिका जल्द ही संजय लीला बंसाली की पद्मावती की शूटिंग में बिजी होने वाली हैं।

रोहित शेट्टी ने इसी साल कहा था कि वे जल्द ही गोलमाल सीरिज के अगले हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे।

Read Also: आलिया भट्ट ने बताया- आखिर क्यों एक्ट्रेस अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलकर नहीं बोलतीं?

आलिया भट्ट की अभी शाहिद कपूर के साथ उड़ता पंजाब मूवी आई थी। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी। इस मूवी में आलिया और शाहिद के अलावा करीना कपूर भी नजर आई थीं। आलिया ने उड़ता पंजाब में प्रवासी बिहारी लड़की की भूमिका निभाई थी। उड़ता पंजाब में आलिया के रोल को लेकर उनकी काफी तारीफ हुई थी।

Read Also: भारत नहीं लंदन में पैदा होगा सैफ-करीना का बच्चा ! जानिए वजह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App