ताज़ा खबर
 

पटाखों के बिना दिवाली मनाने की वकालत करने पर ट्रोल हुईं आलिया, लोगों ने कहा, नॉनवेज खाकर ऐसे सुझाव देना अच्छा नहीं

एक यूजर ने लिखा- डियर आलिया, आपका यह तथाकथित पशु प्रेम बकरीद के मौके पर कहां गया था? पागलों की तरह बर्ताव मत करो, थोड़ा मैच्योर हो जाओ।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 13:01 pm
आलिया भट्ट ने वीडियो अपलोड करने से पहले यह तस्वीर टीजर के तौर पर अपलोड की थी।

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का समर्थन करना भारी पड़ गया। असल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शनिवार को एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने दिलचस्प ढंग से पटाखे नहीं जलाने की अपील की थी, ताकि कुत्तों और अन्य जानवरों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। जहां ज्यादातर लोगों ने उनके विचारों की सराहना की और उनका समर्थन किया वहीं कुछ लोगों को यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- डियर आलिया, आपका यह तथाकथित पशु प्रेम बकरीद के मौके पर कहां गया था? पागलों की तरह बर्ताव मत करो, थोड़ा मैच्योर हो जाओ।

एक अन्य यूजर ने लिखा- ये वही लोग हैं जो न्यू ईयर के मौके पर बेहिसाब पटाखे फोड़ते हैं। कुछ लोगों ने लिखा- दिवाली के बाद बॉलीवुड पोस्ट्स में डिशेज में रखे चिकेन और मीट नजर आएंगे। आलिया को ट्रोल किए जाने के बाद हालांकि उन्होंने कमेंट बॉक्स में इसके विरोध में कुछ भी नहीं लिखा लेकिन यूजर्स कुछ वक्त बाद खुद ही शांत हो गए। बता दें कि माननीय सुप्रीम कोर्ट ने पर्यावरण और प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए नई दिल्ली और एनसीआर में पटाखों की बिक्री पर बैन लगा दिया है और यह बैन इस साल 1 नवंबर तक जारी रहेगा। कोर्ट के इस फैसले के बाद पटाखों की बिक्री के लिए दिए किए गए 27 लाइसेंट भी रद्द कर दिए हैं।

This Diwali, I choose #PoochOverPataka. Do you? 🙏😶

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इस फैसले के बाद जहां कई लोग बहुत नाराज हैं वहीं तमाम लोगों को इस बात का संतोष है कि ऐसा करने से दिल्ली की आबोहवा ठीक होगी और प्रदूषण के स्तर में गिरावट आएगी। बता दें कि पिछले साल जब ऐसा हुआ था तब दिल्ली की हवा में बेहिसाब पॉल्यूशन हो गया था। इससे घना कोहरा पूरी दिल्ली में छा गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App