ताज़ा खबर
 

असुरक्षित नहीं, पर कई बार असहज हो जाती हूं : आलिया

मुझे लगता है कि एक कलाकार पर हर फिल्म में बेहतर प्रदर्शन देने का दबाव होता है, जिससे आप अपनी स्थिति को लेकर चिंतित हो जाते हैं: आलिया

Author July 19, 2016 4:48 PM

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि कलाकारों को हर फिल्म में बेहतर प्रदर्शन देने के दबाव से गुजरना पड़ता है, पर वह इन सबसे असुरक्षित महसूस नहीं करतीं। हां, कई बार वह असहज अवश्य हो जाती हैं।

बॉलीवुड में 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से कदम रखने वाली अभिनेत्री ने इसके बाद ‘हाईवे’, ‘टू-स्टेट्स’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘कपूर एंड संस’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी बेहतरीन फिल्में की। पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘शानदार’ हालांकि, कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

एक कलाकार को महसूस होने वाली असुरक्षा की भावना के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने बताया, “मुझे लगता है कि एक कलाकार पर हर फिल्म में बेहतर प्रदर्शन देने का दबाव होता है, जिससे आप अपनी स्थिति को लेकर चिंतित हो जाते हैं। मैं इन सभी चीजों से कभी असुरक्षित नहीं महसूस करती, पर कई बार असहज हो जाती हूं।”

निर्देशक महेश भट्ट और बीते जमाने की अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी आलिया का कहना है कि जब वह असहज महसूस करती हैं, तो परिवार का समर्थन उन्हें इससे बाहर आने में मदद करता है।

 

Next Stories
1 मैंने ‘so you think you can dance’ होस्ट किया, अब किसी और को करते नहीं देखना चाहती: मौनी रॉय
2 Deepika Padukone ने लिखा I Love You, लेकिन ये मैसेज Ranveer Singh के लिए नहीं था
3 Kabali Fever: कंपनी ने फिल्म देखने के लिए छुट्टी के साथ दिया Free टिकट
यह पढ़ा क्या?
X