ताज़ा खबर
 

अगर दुनिया में इकलौती लड़की बचीं आलिया भट्ट तो बनेंगी इस एक्‍टर के बच्‍चे की मां

आलिया भट्ट ने ऐसा बयान दिया है जो उनके कथित ब्‍वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के प्रति उनकी चाहत को बयान करता है।

Author नई दिल्ली | Published on: August 14, 2016 1:33 PM
लेकिन हाल ही उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान न सिर्फ अपने ब्यॉयफ्रेंड के बारे में राज खोला बल्कि अपने पति के बारे में भी बयां किया। जी हां, आलिया भट्ट ने अपने रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा किया है।

बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ि‍यों में से एक सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट, दोनों ने अपने रिश्‍ते पर मीडिया में कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन ऐसा लगता है कि आलिया की जुबान फिसलने से सच्‍चाई बाहर आ गई है। एक बड़े चैनल को दिए इंटरव्‍यू में 23 साल की आलिया ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे ‘कपूर एंड संस’ के अभिनेता के लिए उनकी दीवानगी जगहजाहिर हो गई। पिंकविला की खबर के अनुसार, जब आलिया से पूछा गया कि अगर वह दुनिया में बची आखिरी लड़की हों, तो एक सभ्‍यता शुरू करने के लिए वह रनवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, वरुण धवन, शाहिद कपूर और रणबीर कपूर में से किसे चुनेंगी। सवाल का जवाब देने में आलिया भट्ट ने एक सेकेंड की भी देर नहीं लगाई, सवाल खत्‍म होते ही उन्‍होंने कहा, ”सिड”। फिलहाल आलिया अमेरिका के ड्रीम टूर में बिजी हैं, इसके बाद वह धर्मा प्रोडक्‍शंस के हाई वोल्‍टेज ड्रामा ‘शुद्धि’ में नजर आएंगी।

शुक्रवार को सितारों ने ह्यूस्‍टन में ड्रीम टीम कंसर्ट की शुरुआत की। जब सभी अमेरिका की उड़ान पर थे, कैटरीना कैफ ने कंसर्ट की तैयारियों में पूरे जोश से जुटी टीम का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो के आखिर में सबके सब ‘बार बार देखो’ के गाने ‘काला चश्‍मा’ पर झूमते नजर आ रहे हैं। सभी सितारे ओकलैंड, ऑरलैंडो, हॉफमैन एस्‍टेट्स, इंग्‍लेवुड और नेवार्क में परफाॅर्म करेंगे। अपने जन्‍मदिन के मौके पर हाल ही में फेसबुक ज्‍वाइन करने वाली कैटरीना कैफ कंसर्ट में शीला की जवानी, चिकनी चमेली और धूम मचा ले पर डांस करती नजर आएंगी। यह ध्‍यान में रखते हुए कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा में उनके साथ जा रहे हैं, वह अपनी लेटेस्‍ट रिलीज, काला चश्‍मा के गानों पर डांस कर सकते हैं। कैटरीना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी रिहर्सल का एक वीडियो भी शेयर किया है।

Next Stories
1 Viral Video: बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत की देशभक्ति देखिए, वीडियो में दिया देश के नाम मैसेज
2 Happy b’day: गाने गा-गाकर पेन बेचते थे जॉनी, ऑर्केस्ट्रा में कॉमेडी कर की एक्टिंग की शुरुआत
3 IFF मेलबर्न में छाए सोनम-नवाजुददीन, झटके शीर्ष पुरस्कार
ये पढ़ा क्या?
X