ताज़ा खबर
 

सुपरहीरो मूवी नहीं बल्कि एक ‘साइंस फिक्शन’ होगी रनबीर कपूर की फिल्म ड्रैगन

आलिया ने बताया फिल्म के बैकड्रॉप को देखते हुए फिल्म की कास्ट और क्रू को काफी काम करना पड़ रहा है। य​ह एक नई दुनिया है और उसके लिए काफी कुछ सी​खना है।

Alia Bhatt, Beauty and the Beastआलिया भट्ट ने अपने इस इस प्रोजेक्ट के बारें में सभी बातें खुलकर बताई।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ड्रैगन को लेकर इन दिनों कई तरह की खबरें आ रही हैं। वहीं इस सुपरहीरो फिल्म को लेकर चल रही अफवाहों को फिल्म के मेकर्स ने साफ तौर पर नकार दिया है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म को पर रणबीर कपूर ने चुप्पी साधी हुई है साथ ही इस प्रोजेक्ट के बारें में ​कोई डिटेल भी शेयर नहीं की है। लेकिन आलिया भट्ट ने अपने इस इस प्रोजेक्ट के बारें में सभी बातें खुलकर बताई। आलिया ने बताया उनकी और रणबीर की आने वाली फिल्म किसी आम सुपरहीरो की कहानी से अलग है। मिडडे डॉक कॉम से बात करते हुए आलिया ने बताया कि ड्रैगन एक टिपिकल सुपरहीरो फिल्म नहीं हैं।

इस फिल्म की कहानी साइंस-फाई और सुपरनैचुरल से जुड़ी हुई होगी। इस फिल्म में काफी एक्शन होगा। आलिया ने बताया फिल्म के बैकड्रॉप को देखते हुए फिल्म की कास्ट और क्रू को काफी काम करना पड़ रहा है। य​ह एक नई दुनिया है और उसके लिए काफी कुछ सीखना है। फिल्म ड्रैगन में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी का कहना है, इस फिल्म में कोई रणबीर और आलिया नहीं हैं। इस फिल्म में सिर्फ एक कैरेक्टर है, यह एक टाइट लव स्टोरी है। ड्रैगन में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में दिखाई देंगे। फिलहाल रणबीर राजकुमार हिरानी की फिल्म में व्यस्त हैं इस फिल्म में वह संजय दत्त के किरदार में दिखेंगे। इस बायोपिक के लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

रणबीर कपूर इससे पहले वेकअप सिड और ये जवानी है दिवानी में अयान के साथ काम कर चुके हैं। दूसरी तरफ आलिया इन दिनों बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सक्सेस को एन्जॉय कर रही है। उनकी यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। आलिया कुछ दिनों के ब्रेक के बाद फिर से शूटिंग करेंगी। जल्द ही आलिया भट्ट जोया अख्तर की गली बॉय की शूटिंग करेंगी इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन को हुई गर्दन में तकलीफ, कॉलर पहने नजर आए बिग बी
2 ‘नाम शबाना’ में जबरदस्त एक्शन कर रहीं तापसी पन्नू असल जिंदगी में किसी को थप्पड़ तक नहीं मार सकतीं!
3 हाई कोर्ट का राम गोपाल वर्मा को आदेश, रिलीज से पहले ये शख्स अपने वकील के साथ देखेगा सरकार 3
ये पढ़ा क्या?
X