ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट ने बर्थडे पर जारी किया फिल्म ‘राजी’ से फर्स्ट लुक, ट्रेलर की रिलीज डेट भी बताई

आलिया भट्ट के इस 25वें बर्थडे पर उनके एक फैन पेज ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आलिया वरुण धवन के साथ केक काटती नजर आ रही हैं।

कुछ लोग इन तस्वीरों से यह कयास लगा रहे हैं कि आलिया संभवतः फिल्म में डबल रोल में नजर आएं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने गुरुवार को उनके 25वें बर्थडे पर फैन्स के लिए अपकमिंग फिल्म ‘राजी’ से उनकी दो तस्वीरें दिखाईं। इन तस्वीरों को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। कैप्शन में आलिया ने लिखा- फिल्में, और इस केस में मेरी फिल्म सिर्फ वो नहीं हैं जो मैं रोजी रोटी के लिए करती हूं… यह कुछ ऐसा है जिससे मैं महसूस करती हूं कि मैं जी रही हूं। इसलिए मेरे 25वें बर्थडे पर मैंने अपनी आने वाली फिल्म राजी के 25वें दिन के शूट से बिना चुनाव किए दो तस्वीरें निकाली हैं। आलिया ने अपनी फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी इसी के साथ बता दी है। आलिया ने कैप्शन में लिखा- ट्रेलर आज से ठीक 25 दिन बाद (9 अप्रैल) रिलीज किया जाएगा।

तस्वीर को महज 3 घंटे के भीतर 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। कमेंट बॉक्स में आलिया भट्ट के लिए शुभकामना संदेशों की लाइन लग गई है। जहां तक बात है तस्वीरों की तो पहली तस्वीर में आलिया भट्ट ट्रैक सूट पहने नजर आ रही हैं और उनके सामने एक शख्स नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि इस शख्स ने जबरदस्ती उनका हाथ पकड़ा हुआ है। तस्वीर में आलिया गुस्से में लग रही हैं। इसके साथ ही शेयर की गई दूसरी तस्वीर में आलिया भट्ट बुरका पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह हालांकि थोड़ी उदास लग रही हैं। कुछ लोग इन तस्वीरों से यह कयास लगा रहे हैं कि आलिया संभवतः फिल्म में डबल रोल में नजर आएं।

आलिया भट्ट के इस 25वें बर्थडे पर उनके एक फैन पेज ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आलिया वरुण धवन के साथ केक काटती नजर आ रही हैं। वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट ने फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काम किया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। आलिया भट्ट ने उनके अब तक के फिल्म करियर में गिनी चुनी ही फिल्में की हैं लेकिन अपनी मेहनत और लगन के बल पर वह बेहद कम समय में अच्छी लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रही हैं। 1999 में वह पहली बार पर्दे पर एक बाल कलाकार के तौर पर नजर आई थीं जिसके बाद साल 2012 में उन्होंने एक युवा कलाकार के तौर पर करण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से डेब्यू किया।

उनकी पहली ही फिल्म खासी कामयाब रही थी और इसमें काम करने के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड जीता था। आने वाले वक्त में आलिया की कई फिल्में रिलीज होंगी। राजी के अलावा वह आने वाले वक्त में फिल्म जीरो में भी नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म “गली बॉय” में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आने जा रही हैं। फिल्म से हिजाब वाला उनका लुक पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी आलिया भट्ट की अहम भूमिका होगी। हालांकि फिल्म ‘जीरो’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ साल 2019 में रिलीज की जाएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App