शादी जरूर होगी- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिसंबर में करने जा रहे हैं शादी? मां सोनी राजदान ने तोड़ी चुप्पी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर यह खबर आई थी कि दोनों नवंबर-दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बात पर अब सोनी राजदान ने चुप्पी तोड़ी है।

alia bhatt, ranbir kapoor marriage
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर सोनी राजदान ने तोड़ी चुप्पी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। दोनों को लेकर यह खबर भी आई थी कि वे नवंबर-दिसंबर माह में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी की इस बात पर अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान से दोनों की शादी को लेकर सवाल किया गया था, जिसपर उन्होंने कहा कि अभी शादी में काफी वक्त बचा है। एक्ट्रेस में कहा, “यहां तक कि मुझे भी नहीं मालूम कि शादी कब होगी। मैं खुद भी इससे जुड़ी सूचनाओं का इंतजार कर रही हूं।”

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान से जब इस सिलसिले में गहराई से पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा, “खैर अभी इन चीजों में काफी वक्त है। भविष्य में दोनों की शादी जरूर होगी, लेकिन अभी इसमें काफी वक्त बचा है। शादी जरूर होगी, लेकिन मुझे भी नहीं पता कि कब होगी। हो सकता है कि आपको यह जानने के लिए आलिया के एजेंट को कॉल करनी पड़े, लेकिन उनके एजेंट को भी इस बारे में कुछ नहीं पता होगा।”

बता दें कि साल 2019 में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का एक नकली कार्ड भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस कार्ड को लेकर दोनों कलाकार काफी चर्चा में आ गए थे। हालांकि बाद में आलिया भट्ट के चाचा ने बताया वह कार्ड असली नहीं है। इससे इतर आलिया और रणबीर के रिश्ते की बात करें तो दोनों अकसर खास मौकों पर साथ ही नजर आते हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर हाल ही में रणधीर कपूर ने भी पिंकविला से बातचीत की। उन्होंने कहा, “मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मैंने यह खबर सुनी है। वह किसी न किसी दिन शादी जरूर करेगा, लेकिन मेरे पास इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।” अपने एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने भी दोनों के रिश्ते के बारे में बात की थी। एक्टर ने कहा था कि नीतू को वह पसंद है, रणबीर को पसंद है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।