scorecardresearch

आलिया-रणबीर की बेटी का हुआ नामकरण, दादी नीतू ने रखा नाम; बुआ Kareena Kapoor ने यूं लुटाया प्यार

Alia Bhatt Ranbir Kapoor daughter name announce आलिया-रणबीर की बेटी का नाम राहा रखा गया है।

आलिया-रणबीर की बेटी का हुआ नामकरण, दादी नीतू ने रखा नाम; बुआ Kareena Kapoor ने यूं लुटाया प्यार
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी का नामकरण (फोटो-इंस्टाग्रामaliaabhatt)

बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) हाल ही में माता-पिता बने हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के नाम का ऐलान कर दिया है, जिसके साथ उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट लिखते हुए नाम का मतलब भी बताया है। आलिया-रणबीर की बेटी का नाम ‘राहा’ रखा गया है और ये नाम नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी पोती को दिया है।

आलिया ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आलिया और रणबीर (Alia-Ranbir Daughter) ने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है और बैकग्राउंड में दीवार पर एक जर्सी टंगी हुई है। आलिया-रणबीर की तस्वीर ब्लर है क्योंकि सारा फोकस पीछे टंगी जर्सी पर है। जर्सी पर नाम लिखा है,’राहा’। इसी के साथ आलिया ने लिखा,”राहा नाम (जो उनकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी ने चुना है) के बहुत सारे खूबसूरत अर्थ हैं। राहा, अपने शुद्धतम रूप में दिव्य पथ का अर्थ है। स्वाहिली में वह जॉय है, संस्कृत में राहा एक गोत्र है, बांग्ला में – आराम, राहत। अरबी में शांति, इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और परमानंद भी है।”

आलिया ने आगे लिखा,”उसके नाम की तरह ही, जब हमने सबसे पहले पल उसे पकड़ा, हमने यह सब महसूस किया। शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को जीवंत करने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी ज़िंदगी अभी शुरू ही हुई है।”

आलिया की पोस्ट पर तमाम लोगों ने उनको बधाई दी है और बेटी के लिए ढेर सारा प्यार भेजा है। लेकिन बुआ करीना कपूर अपनी भतीजी को गोद में लेने के लिए बेताब दिखीं। करीना कपूर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा,”क्या राहा मैं आपको गोद में ले सकती हूं, अब इंतजार नहीं हो रहा।” करीना कपूर के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा ने भी राहा को प्यार दिया।

बता दें कि मां बनने के बाद आलिया ने ये दूसरी तस्वीर शेयर की है। पहली में आलिया ने हाथ में कप लिया था, जिसमें मम्मा लिखा हुआ था। उसके बाद अब उन्होंने अपनी बेटी के नाम के ऐलान के साथ एक पोस्ट की है। आलिया भट्ट 6 नवंबर को मां बनी थीं और उनके फैंस कपूर खानदान की इस नई सदस्या का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं।

आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir Wedding) ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। जिसके दो महीने बाद 27 जून को आलिया ने फैंस को गुड न्यूज देते हुए सोनोग्राफी कराते हुए एक तस्वीर शेयर की थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-11-2022 at 11:27:48 am
अपडेट