ताज़ा खबर
 

तो इसलिए ‘राजी’ है आलिया की लाइफ की सबसे खास फिल्म! जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

फिल्म 'राजी' 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल ने स्क्रीन शेयर की है। फिल्म में आलिया की मां का रोल रियल लाइफ मां सोनी राजदान ने निभाया है।

आलिया भट्ट और विक्की कौशल फिल्म ‘राजी’ के एक सीन के दौरान।

Raazi Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘राजी’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के साथ ही झंड़े गाड़ रही है। फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। फिल्म को दर्शकों की ओर से मिल रहे प्यार के कारण ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने में सफल रही है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। ट्वीट में तरण ने बताया है कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है और बॉक्सऑफिस पर अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आईपीएल के फिनाले के कारण फिल्म के कलेक्शन में फर्क पड़ा था हालांकि तीसरा वीकेंड फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ और फिल्म अभी भी बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म ‘राजी’ का बॉक्सऑफिस पर तीसरा हफ्ता चल रहा है। फिल्म ने तीसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को 2 करोड़ 25 लाख रुपए, शनिवार को 4 करोड़ 20 लाख रुपए और रविवार को 4 करोड़ 42 लाख रुपए हो गया है। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का टोटल कलेक्शन 102 करोड़ 50 लाख रुपए हो गया है। ‘राजी’ आलिया की लाइफटाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। ऐसी तरण ने उम्मीद जताई है। इसके पहले आलिया की फिल्म ‘2 स्टेटस’ ने 102 करोड़ 13 लाख रुपए, ‘बद्री की दुल्हनिया’ ने 116 करोड़ 68 लाख रुपए जबकि ‘राजी’ ने अबतक 102 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई 17 दिनों में ही कर ली है और अभी भी कमाई की रफ्तार कम नहीं पड़ी है।