ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट ने क्यों पहन रखी है जब वी मेट वाली करीना कपूर जैसी ड्रेस, जानिए

4 घंटे के भीतर इस तस्वीर को 1 लाख 18 हजार लोगों ने लाइक किया। तो क्या आप भी सोच रहे हैं कि आलिया ने यह ड्रेस क्यों पहन रखी है?

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 7:38 PM
आलिया भट्ट और करीना कपूर।

हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने जब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एक तस्वीर शेयर की तो चर्चाएं शुरू हो गईं। असल में इस तस्वीर में आलिया ठीक वैसी ही ड्रेस पहने नजर आ रही थीं, जैसी ड्रेस में एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिल्म जब वी मेट में पहने नजर आई थीं। 4 घंटे के भीतर इस तस्वीर को 1 लाख 18 हजार लोगों ने लाइक किया। तो क्या आप भी सोच रहे हैं कि आलिया ने यह ड्रेस क्यों पहन रखी है? तो आपको बता दें कि असल में फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में आलिया ने करीना के गानों पर परफॉर्म किया था। जिसके लिए उन्होंने ये ड्रेस पहनी थी। करीना हालांकि इस ड्रेस में बहुत शानदार लग रही हैं, लेकिन जब आप उनकी और करीना की फिल्म वाली तस्वीर एक साथ देखेंगे तो दोनों एक्ट्रेसेज में फर्क करना मुश्किल होगा।

गौरतलब है कि अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ आई आलिया भट्ट को श्रीदेवी और बोनी कपूर ने बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड दिया। जिसके बाद भट्ट ने कहा- उड़ता पंजाब मेरे दिल के बहुत करीब है। धन्यवाद शाहिद मेरे पास स्क्रिप्ट भेजने के लिए। आज मेरे लिए बहुत स्पेशल दिन है। श्रीदेवीजी आपसे इसे ग्रहण करना एक सम्मान है। दूसरा कारण मेरी बहन का यहां होना है। अपने पिता का मैसेज शेयर करते हुए आलिया ने कहा- मेरे पापा ने कहा था मुझे लगता है तुम ही जीतोगी। तुम्हें जो महसूस होता है वो करो, अगर रोने का मन है तो रोओ। मेरे लिए यह किसी सपने के सच होने जैसा है। करण उसे ब्रेक देने के लिए धन्यवाद।

आलिया भट्ट तो उड़ता पंजाब में अपनी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का सम्मान मिला। इस कार्यक्रम में फिल्म जगत के कई स्टार मौजूद थे। सेरेमनी को शाहरुख खान ने होस्ट किया। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने पर नीतेश तिवारी ने कहा- यह अवॉर्ड इस बात का सबूत है कि दर्शकों को हमारी फिल्म दंगल कितनी पसंद आई है। इसीलिए मैं भारत और विदेश के उन लोगों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने हमारी फिल्म को अपना प्यार और समर्थन दिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App