ताज़ा खबर
 

सोनी राजदान ने कहा- आलिया अपना खाली समय किसके साथ बिताती हैं यह उनकी मर्जी है

सोनी ने कहा- यह सभी लिंकअप उन्हें काम से दूर क्यों करें? क्यों एक दोस्ती उसे उसकी कड़ी मेहनत से दूर करे। कोई यह भी नहीं कह रहा है कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने समय को व्यर्थ कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | April 26, 2017 10:11 AM
आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने उन्हें बताया मेहनती लड़की। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपनी बेटी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच जारी लिंकअप की खबरों पर अपनी बात रखी है। सोनी काफी समय बाद टीवी पर स्टार प्लास के शो लव का इंतजार के जरिए वापसी कर रही हैं। यह शो अगले महीने से प्रसारित होगा। उन्होंने कहा कि आलिया एक बहुत ही मेहनती एक्टर हैं और कोई भी रिलेशनशिप उन्हें एक्टिंग के लिए अपने पैशन से दूर नहीं कर सकता।

सोनी ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा- यह सभी लिंकअप उन्हें काम से दूर क्यों करें? क्यों एक दोस्ती उसे उसकी कड़ी मेहनत से दूर करे। कोई यह भी नहीं कह रहा है कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने समय को व्यर्थ कर रही हैं और सेट पर लेट आ रही हैं या जल्दी जा रही हैं। वो अपने काम से प्यार करती हैं, वो काफी आत्मविश्वासी और मेहनती लड़की हैं। वो एक युवा और नॉर्मल लड़की हैं। जब वो फ्री होती हैं तो यह उनकी मर्जी है कि वो अपना समय किस तरह बिताती हैं। वो किसके साथ जाती हैं यह उनका हक है। क्या उनकी एक अच्छी सोशल लाइफ नहीं हो सकती है?

View this post on Instagram

Happy birthday daddy 👨‍👩‍👧‍👧

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

60 साल की एक्ट्रेस ने कहा कि आलिया उनके साथ अपनी निजी जिंदगी शेयर करती हैं लेकिन शादी कुछ ऐसा है जो फिलहाल उनका फोकस नहीं हैं। युवा स्टार इस समय फिल्मों में अपनी छाप छोड़ना चाहती हैं। सोनी ने कहा- आलिया अपने काम में काफी बिजी हैं। इस समय हम जिस आखिरी प्वाइंट पर उनसे बात करते हैं वो शादी है। मुझे पूरा विश्वास है इस समय उनके दिमाग में ऐसा कोई आइडिया नहीं है। यह बातचीत के मुद्दों से बहुत दूर है। यह एक ऐसा मुद्दा है जिसपर आप समय आने पर बात करेंगे।

View this post on Instagram

Squad💋

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया को हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ प्रियंका चोपड़ा की घर वापस आने वाली पार्टी में देखा गया था। जिसे देखकर फैंस बहुत खुश हुए उसमें आलिया के लिए सिद्धार्थ का कार का दरवाजा खोलना था। बता दें कि आलिया भट्ट दुबई में आयोजित हुए 7वें ग्रेट वूमन अवॉर्ड में शामिल हुईं। इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक बार फिर आलिया का अलग अंदाज दिखाई दिया। इस अवॉर्ड के दौरान आलिया रेड कलर के गाउन में दिखाई दी। इस रेड कलर के लॉग गाउन में आलिया बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

आलिया भट्ट के बारे में 4 बातें, जो आप नहीं जानते होंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App