ताज़ा खबर
 

अपनी मम्मी से हाई पिच पर जुबान लड़ाती हैं आलिया भट्ट, पापा महेश भट्ट देते हैं साथ!

आलिया बताती हैं कि उनकी मम्मी सोनी हमेशा उन्हें अडवाइज देती रहती हैं। वह कहती हैं कि, 'मम्मी अभी भी मुझे बच्ची समझती हैं।

बचपन से ही आलिया को एक्ट्रेस बनने का शौक था। वह बचपन से ही करीना करिश्मा ऐश्वर्या यहां तक की शाहरुख खान जैसा भी बनना चाहती थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेस में से एक हैं। वहीं उनकी दिलकश अदाएं भी सबको खूब भाती हैं। आलिया एक चैट शो के दौरान बताती हैं कि उन्हें बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था। वह बचपन से ही करीना करिश्मा ऐश्वर्या यहां तक की शाहरुख खान जैसा भी बनना चाहती थीं। वह कहती हैं कि वह चाहती हैं थीं कि वह सबसे ज्यादा पसंद की जाएं। हर कोई उन्हें पसंद करें।

आलिया बताती हैं कि उनकी मम्मी सोनी हमेशा उन्हें अडवाइज देती रहती हैं। वह कहती हैं कि, ‘मम्मी अभी भी मुझे बच्ची समझती हैं। मैं अब बड़ी हो गई हूं, काम भी कर रही हूं। उनका अडवाइज हमेशा होता है कि खाना टाइम पर खाओ, टाइम पर सो जाओ। यहां मत जाओ, शूट कैंसल कर दो। मैं बोलती हूं ऐसा नहीं होता है, मुझे ये करना पड़ेगा। मैं एक्साइटेड हूं कि मुझे वक्त नहीं मिल रहा है न सोने का न खाने का। इतना काम है।

वहीं पापा एक दम अपोजिट हैं, जब ऐसा होता है तो पापा मेरे साथ होते हैं।’ आलिया बताती हैं उनके पापा उन्हें डांटते भी हैं। वह बताती हैं, ‘एक बार झूट बोल कर मैं पार्टी में चली गई थीं। उस वक्त मैं 16 साल की थी। वहीं मम्मी से हर 2 से 3 दिन में झगड़ा होता ही रहता है। वहीं मैं भी जवाब दे देती हूं।’ महेश भट्ट बताते हैं कि आलिया और उसकी मम्मी का झगड़ा हाई पिच पर होता है। आलिया बताती हैं कि तब पापा हम दोनों के बीच आते हैं और बात को संभालते हैं। वह मेरी साइड लेते हैं और कहते हैं सोनी क्यों कर रहे हो ऐसा। उसके बाद फोकस बदल जाता है। मम्मी पापा शुरू हो जाते हैं।

Th newest member of our family. Happy Birthday to me

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

A post shared by Alia(@aliaabhatt) on

Love you guys! #LoveYouZindagiClubMix coming soon

A post shared by Alia(@aliaabhatt) on


 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 इस फिल्म में एक सीन के लिए किए गए 37 Kiss, कार्तिक ने सुभाष घई से कहा- अब आप ही करके दिखाओ
2 जब शाहरुख को सलमान कहकर बोले अनुपम खेर, तो ‘खान’ बोले…
3 एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कॉलेज में क्यों गुजारी ‘गुमनामी’ की जिंदगी
ये  पढ़ा क्या?
X