ताज़ा खबर
 

आलिया ने जन्मदिन पर रणबीर को दिया सरप्राइज! अपने हाथों से बनाया केक

रणबीर-आलिया को लेकर इन दिनों खबरें चल रही हैं कि दोनों स्टार्स इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर के जन्मदिन के दिन आलिया की ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिनमें वह केक बनाती नजर आ रही हैं। ऐसे में खबर है कि एक्ट्रेस ने अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर के लिए केक बनाया।

आलिया भट्ट (फोटोसोर्स:@ bombay.balloon)

रणबीर कपूर ने शुक्रवार को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह केक बनाती दिख रही हैं। तो क्या आलिया ने रणबीर कपूर के लिए केक बनाया। रणबीर-आलिया को लेकर इन दिनों खबरें चल रही हैं कि दोनों स्टार्स इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं रणबीर कपूर के जन्मदिन के दिन आलिया की ये तस्वीरें सामने आईं। तस्वीरों में आलिया स्माइलिंग फेस के साथ केक बनाती नजर आ रही हैं। ऐसे में खबर है कि एक्ट्रेस ने अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर के लिए केक बनाया। सोशल मीडिया पर आलिया की ऐसी कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें आलिया केक बनाती नजर आ रही हैं।

एक तस्वीर में आलिया केक बनाने की तैयारी करती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में आलिया केक के साथ एक दम तैयार है। वहीं तस्वीर में आलिया के साथ एक और शख्स है ऐसे में लगता है केक बनाने में उन्होंने आलिया की मदद की है। आलिया का केक उनकी ही तरह स्वीट लग रहा है। बता दें, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम से रणबीर को खास तरह से विश किया है।

View this post on Instagram

When it’s bae’s birthday, much? #AliaBhatt

A post shared by Bombay Balloon (@bombay.balloon) on

आलिया ने रणबीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की साथ ही उसे कैप्शन दिया, ‘हैप्पी बर्थडे सनशाइन’। वहीं आलिया की मॉम सोनी राजदान ने भी रणबीर को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया। सोनी ने रणबीर को विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की जिसमें रणबीर, आलिया सोनी और नीतू कपूर नजर आ रहे हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए सोनी ने लिखा- हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार, आपका ये साल रॉकिंग हो। ये दिन आपको बहुत बहुत मुबारक हो।

View this post on Instagram

Happy Birthday Sunshine 🌞🎂

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App