ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट ने खोला राज, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की इस आदत से करती हैं नफरत

हाल ही में चैट शो बीएफएफ- वोग्स में अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ शामिल हुई थीं। जहां दोनों ने शो की होस्ट नेहा धूपिया के साथ एक-दूसरे से जुड़ी कुछ बातों को भी शेयर किया।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 12:06 pm
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। आलिया और कैटरीना अपनी दोस्ती के कारण फिल्म जगत में सुर्खियों में बनीं रहती हैं। हाल ही में आलिया और कैटरीना एक चैट शो का हिस्सा बनीं जहां दोनों ने होस्ट और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ मस्ती भी की। शो की होस्ट नेहा ने दोनों से उनकी जिदंगी से जुड़ी बातें भी पूछी। शो के दौरान ने अभिनेत्री आलिया और कैटरीना से एक-दूसरे की एक-एक ऐसी आदत पूछी जिनसे वह नफरत करती हों, इतना ही नहीं आलिया और कैटरीना को एक-दूसरे को एक सलाह देने के लिए भी कहा। आलिया की कैटरीना जो सलाह दी उसके बाद वह सुर्खियों में हैं।

हाल ही में चैट शो ‘बीएफएफ- वोग्स’ में अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ शामिल हुई थीं। जहां दोनों ने शो की होस्ट नेहा धूपिया के साथ एक-दूसरे से जुड़ी कुछ बातों को भी शेयर किया। शो की होस्ट नेहा ने जब एक-दूसरे को सलाह देने की बात कही तो आलिया ने कैटरीना कैफ से कहा, ”वह जिम को छोड़कर लड़कों पर फोकस करें।” आलिया को सलाह देने की बात पर कैटरीना ने कहा, ”मैं इंतजार कर रही हूं कि आलिया पहले शादी करें।”

Katrina Kaif diet, Katrina Kaif, Katrina Kaif diet plan, Katrina Kaif diet plan in hindi, Katrina Kaif workout, Katrina Kaif workout routine, Katrina Kaif fitness, Katrina Kaif fitness tips, Katrina Kaif fitness video, Katrina Kaif workout plan, Katrina Kaif workout plan in hindi, Katrina Kaif workout video, Katrina Kaif exercise, Katrina Kaif exercise and diet, Katrina Kaif exercise routine, Katrina Kaif news, Pilates exercise, Pilates katrina kaif, lifestyle news in hindi, jansatta

इसके बाद शो में होस्ट नेहा ने कहा, आप दोनों एक दूसरे को पंच कर बताएं कि आपको एक दूसरे की कौन सी आदत नहीं पसंद है। इस पर आलिया ने कहा, ”मुझे कैटरीना की इस बात पर बेहद गुस्सा आ है कि वह किसी भी प्लान को लेकर उत्साहित नहीं होती।” जिसके बाद कैटरीना ने कहा, ”आलिया थोड़ा उदार हो सकती हैं, इसके अलावा अपने कुछ आलोचकों के साथ अपने कुछ अवॉर्ड भी खुद लेने की जगह मेरे लिए छोड़ देने चाहिए।” हाल ही में कैटरीना कैफ ने दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट के बारे में कहा था, आलिया जो काम कर रही हैं मुझे उसपर गर्व है। वहीं आलिया ने कहा, हम अक्सर नहीं मिलते फिर भी हम एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App