Alia Bhatt is giving relationship goals posted picture with her grandmother - आलिया भट्ट ने अपनी नानी का इस अंदाज में मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट ने अपनी नानी का इस अंदाज में मनाया 88वां जन्मदिन, देखें तस्वीर

इस फोटो में डियर जिंदगी की स्टार ने अपनी नानी के गले पर अपनी बांहे रखी हुई हैं। फिल्म पर वापस लौटे तो आलिया की यह वरुण धवन के साथ तीसरी फिल्म है।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 10:04 AM
बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Image Source: Instagram)

आलिया भट्ट एक युवा और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं जो सभी लोगों को रिलेशनशिप गोल्स दे रही हैं। भट्ट इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन में बिजी हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद एक्ट्रेस अपनी नानी के स्पेशल दिन उनसे दूर नहीं रहीं। आलिया की नानी गैरटूड होएल्जर ने अपना 88वां जन्मदिन मनाया और एक्ट्रेस इस मौके पर उनके साथ मौजूद रहीं। 23 साल की एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी नानी के साथ फोटो पोस्ट की और कैप्शन लिखा- मेरी खूबसूरत नानी 88 साल की हो गईं। उन्होंने अपने बर्थडे पर माउथ ऑर्गन बजाते हुए बर्थडे वाला गाना गाया। अब मुझे पता चला कि मुझमें म्यूजिक कहां से आया। उनकी जिंदगी काफी प्रेरणादायी रही। वो उन कुछ लोगों में शामिल है जिन्हें मुझे प्यार करने और जानने का मौका मिला। इस फोटो को पोस्ट करने के बाद उन्होंने लिखा कि उनके बाल अपटू मार्क तक नहीं हैं।

इस फोटो में डियर जिंदगी की स्टार ने अपनी नानी के गले पर अपनी बांहे रखी हुई हैं। फिल्म पर वापस लौटे तो आलिया की यह वरुण धवन के साथ तीसरी फिल्म है। इस फिल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता ने को-प्रोड्यूस किया है। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में गौहर खान, श्वेता प्रसाद बसु और मोहित मारवाह नजर आएंगे। इसे शशांक खेतान ने निर्देशित किया है और फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी।

बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफ सरोज खान अपने कोरियोग्राफ किए हुए गाने तम्मा-तम्मा के रीमेक को लेकर बात ना किए जाने से नाराज हैं। सरोज खान की इस नाराजगी पर वरुण धवन को भी काफी बुरा फील हो रहा है। इसके लिए उन्होंने उनसे माफी भी मांगी है। अपनी बात रखते हुए वरुण धवन ने कहा, मेरे पास सरोज मैम का नंबर नहीं था। मैं पापा से उनका नंबर मांगने वाला था लेकिन वह लंदन चले गए। यह तो बहाना बनाने वाली बात हुई। मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। तम्मा-तम्मा गाना जितना संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का है, उतना ही सरोज मैम का है और उन्हें नाराज होने का पूरा हक है।

तम्मा-तम्मा गाना असल में फिल्म थानेदार का है। इस फिल्म में यह गाना सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था और उनके स्टेप्स पर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने चार चांद लगाए थे।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया': ट्रेलर रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App