ताज़ा खबर
 

इसलिए बेटी आलिया के साथ काम नहीं करना चाहते महेश भट्ट

निर्देशक महेश भट्ट को नहीं लगता कि वह अपनी बेटी आलिया भट्ट के साथ काम करने वाले हैं क्योंकि उनका मानना है कि अभिनेत्री का बॉलीवुड में अपना रास्ता है..
Author बेंगलुरू | September 6, 2015 11:38 am
भट्ट ने कहा, ‘‘मेरी बेटी और मैं दो अलग-अलग लोग हैं। उसका अपना रास्ता है। वह स्टार है… इसलिए मुझे कोई ऐसा कारण नजर नहीं आता कि हमें फिल्म बनाने के लिए साथ क्यों आना चाहिए। मुझे ऐसा नहीं लगता।’’ (एक्सप्रेस फोटो वरिंदर चावला)

निर्देशक महेश भट्ट को नहीं लगता कि वह अपनी बेटी आलिया भट्ट के साथ काम करने वाले हैं क्योंकि उनका मानना है कि अभिनेत्री का बॉलीवुड में अपना रास्ता है।‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया जल्दी ही लोकप्रिय अभिनेत्री बन गयी हैं।

भट्ट ने कहा, ‘‘मेरी बेटी और मैं दो अलग-अलग लोग हैं। उसका अपना रास्ता है। वह स्टार है… इसलिए मुझे कोई ऐसा कारण नजर नहीं आता कि हमें फिल्म बनाने के लिए साथ क्यों आना चाहिए। मुझे ऐसा नहीं लगता।’’

भट्ट ‘सेल्फ वी फिल्म’ महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए यहां आए हुए थे। महोत्सव में कैंसर से लड़ाई जीतने वाले विभिन्न लोगों ने अपनी कहानियां साझा की हैं।

फिल्म निर्माता ने कहा, उन्हें स्टार्स के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उनके लिए नए अभिनेताओं के साथ काम करना आसान होता है।

भट्ट ने कहा, ‘‘मुझे स्टार्स से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं नए लोगों के साथ फिल्म बनाता हूं तो वह मेरे लिए ज्यादा चुनौतीपूर्ण होता है और मुझे लगता है कि मैं फिल्में बनाने से ज्यादा किस्मत बनाना पसंद करता हूं।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App