ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर आलिया भट्ट के हुए 10 मिलियन फॉलोवर्स, ट्वीट कर दिया प्यारा मैसेज

2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके जरिए वो अपने फैंस और शुभचिंतकों से जुड़ी रहती हैं।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 3:52 PM
आलिया ने कहा ​उन्हें आशा है कि एक दिन वह दिन आएगा जब उनके पिता उनके लिए फिल्म बनाएंगे।

ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोवर्स होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया है। सभी की 10 मिलियन प्यार देने के लिए प्रशंसा की है। शनिवार रात को आलिया ने ट्विट किया- सभी खूबसूरत लोगों को शुभ रात्रि। 10 मिलियन प्यार के लिए धन्यवाद। सुबह शूटिंग के लिए जल्दी उठना है लेकिन अभी सोने जा रही हूं आप सभी के प्यार के साथ। 2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके जरिए वो अपने फैंस और शुभचिंतकों से जुड़ी रहती हैं। आलिया फिल्म निर्माता महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी हैं। उन्होंने हाईवे, 2 स्टेट्स, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया, कपूर एंड संस, उड़ता पंजाब और सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ डियर जिंदगी जैसी फिल्मों में काम किया है। 22 साल की एक्ट्रेस इस समय अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में बिजी हैं। जिसमें उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे। इससे पहले दोनों की जोड़ी को आखिरी बार हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में देखा गया था।

बता दें कि हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने जब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एक तस्वीर शेयर की तो चर्चाएं शुरू हो गईं। असल में इस तस्वीर में आलिया ठीक वैसी ही ड्रेस पहने नजर आ रही थीं, जैसी ड्रेस में एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिल्म जब वी मेट में पहने नजर आई थीं। 4 घंटे के भीतर इस तस्वीर को 1 लाख 18 हजार लोगों ने लाइक किया। तो क्या आप भी सोच रहे हैं कि आलिया ने यह ड्रेस क्यों पहन रखी है?

तो आपको बता दें कि असल में फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में आलिया ने करीना के गानों पर परफॉर्म किया था। जिसके लिए उन्होंने ये ड्रेस पहनी थी। करीना हालांकि इस ड्रेस में बहुत शानदार लग रही हैं, लेकिन जब आप उनकी और करीना की फिल्म वाली तस्वीर एक साथ देखेंगे तो दोनों एक्ट्रेसेज में फर्क करना मुश्किल होगा।

गौरतलब है कि अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ आई आलिया भट्ट को श्रीदेवी और बोनी कपूर ने बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड दिया। जिसके बाद भट्ट ने कहा- उड़ता पंजाब मेरे दिल के बहुत करीब है। धन्यवाद शाहिद मेरे पास स्क्रिप्ट भेजने के लिए।

ऐ ज़िंदगी गला लगा ले’ के नए वर्ज़न में आलिया भट्ट ने किया शाहरुख खान का फेमस पोज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App