ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप पर दिया सबसे बड़ा बयान

एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्होंने सिड के साथ ब्रेकअप कर लिया है? अगर आप यह कहना चाहते हैं कि सिड मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा नहीं है।

alia bhatt, sidharth malhotra, alia bhatt dates sidharth, alia sidharth, alia sidharth relationship, alia love story, alia bhatt interview, alia bhatt on dating, alia bhatt dating, entertainment news, jansattaसिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया भट्ट। (Photo- Instagram)

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते को लेकर काफी अफवाहें सामने आती रहती हैं। ऐसा लगता है कि उनके रिश्ते को लेकर जारी गॉसिप कभी खत्म नहीं होगी। दोनों से हमेशा उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे जाते रहते हैं। पिछले कुछ महीनों में दोनों के ब्रेकअप की खबरों मे जोर पकड़ा था। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और उनका ब्रेकअप हो गया है। ड्रीम टूर के दौरान दोनों एक कपल से ज्यादा दोस्त नजर आ रहे थे। लेकिन सूत्रों के अनुसार ऐसी खबर थी कि दोनों एक-दूसरे से बात करके अपने बीच जारी मतभेदों को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही दोनों एक-दूसरे को उसका स्पेस देने के अलावा अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। एक लीडिंग पेपर के साथ इंटरव्यू में आलिया को उन्हीं सवालों से गुजरना पड़ा।

एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्होंने सिड के साथ ब्रेकअप कर लिया है? अगर आप यह कहना चाहते हैं कि सिड मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा नहीं है। तो यह सच नहीं है। वो आज भी मेरी जिंदगी का हिस्सा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या इसका मतलब यह है कि दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं और वो अब केवल एक दोस्त हैं? क्या वो आपके दोस्त हैं या उससे ज्यादा? इसपर आलिया ने कहा कि सिड हमेशा मेरा अच्छा दोस्त बना रहेगा। हकीकत में वो मेरा लिए एक बहुत अच्छे दोस्त से ज्यादा है। वो मेरे बहुत करीब है। इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या वो सिंगल हैं? इसपर उन्होंने जवाब दिया कि जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती मैं सिंगल ही हूं। जिस दिन मेरी शादी हो जाएगा उस दिन मैं रिलेशनशिप में हो जाऊंगी।

आलिया भट्ट फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म डियर जिंदगी के प्रमोशन में बिजी हैं। अपनी हर अपियरेंस में वो काफी खूबसूरत लगती हैं। गौरी शिंदे कि फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान पहली बार नजर आएंगे। इसके अलावा अंगद बेदी, कुणाल कपूर, अली जफर और आदित्य रॉय कपूर दिखेंगे। फिल्म में शाहरुख भट्ट के गुरू बने हैं। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पहलवान गीता फोगाट आज बनेंगी दुल्हन, शादी समारोह में पहुंचे “दंगल” में पिता बने आमिर खान
2 संजय दत्त ने शुरू की जेल से लौटने के बाद अपनी पहली फिल्म ‘भूमि’ के लिए तैयारी
3 कोल्डप्ले इंडिया परफॉर्मेंसः एआर. रहमान ने मार्टिन संग गाया ‘वंदे मातरम’, झूम उठी ऑडियंस
यह पढ़ा क्या?
X