ताज़ा खबर
 

‘मिल गई आलिया भट्ट की खोई बहन’, ये वीडियो देख ऐसे कमेंट कर रहे लोग

वीडियो में एक लड़की आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' के एक डायलॉग को रिक्रिएट कर रही है। लड़की को लोग आलिया भट्ट की कार्बन कॉपी बता रहे हैं।

आलिया भट्ट की तरह दिखने वाली लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है।

आलिया भट्ट इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रिलीज डेट नजदीक होने के कारण फिल्म का प्रमोशन जोरों पर हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की आलिया भट्ट की फिल्म के एक डायलॉग को रिक्रिएट कर रही है। लड़की को लोग आलिया भट्ट की कार्बन कॉपी बता रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी कमेंट बॉक्स में लिखा है।

वीडियो में आलिया की फिल्म के डायलॉग ‘धोपदूंगी’ को रिक्रिएट किया गया है। यह लड़की हूबहू आलिया की तरह लग रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की ने खुद को आलिया की तरह ट्रांसफॉर्म भी किया है। उसने पिंक कलर का हिजाब पहना हुआ है।

बता दें कि इसी तरह का लुक फिल्म ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट का भी है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- आलिया की खोई हुई बहन मिल गई। वहीं कई सारे लोगों ने लड़की को आलिया की कार्बन कॉपी बताया है।

बता दें कि ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट के अपोजिट रणवीर सिंह हैं। दोनों ने पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर किया है। फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर का रोल अदा कर रहे हैं। वहीं आलिया ने रणवीर की लेडी लव का किरदार निभाया है। फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर हैं।

क्‍या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इन तस्‍वीरों से उठे सवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App